गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन के लिहाज से कैसा रहा वर्ष 2023, डीएम मनीष कुमार वर्मा का नव वर्ष संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 दिसंबर 2023): वर्ष 2023 अपने अंतिम पड़ाव पर है और हम सभी 2024 में प्रवेश करने वाले हैं। ऐसे में गौतमबुद्ध नगर प्रशासन के लिहाज से साल 2023 कैसा रहा और 2024 को लेकर क्या कुछ प्रमुख प्राथमिकताएं होगी। इस खास मुद्दे को लेकर टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से खास बातचीत की।

टेन न्यूज से बातचीत में उन्होंने कहा कि “2023 अपने समाप्ति की ओर है बहुत सारे विकास कार्य अपने अंतिम चरण में पहुंचे हैं, साल भर काम करने के बाद। जिस परिणाम की हमलोगों की अपेक्षाएं थी उसमें से बहुत सारे हम लोगों ने प्राप्त भी कर लिया है। खासकर अगर हम सरकार की योजनाओं की संतृप्तिकरण की बात करें तो बहुत सारी योजनाओं में हमलेगो ने अच्छा संतृप्तिकरण किया है। जेवर के तरफ जो हमारा जमीन अधिग्रहण का कार्य चल रहा था वह भी योजना के तहत जारी है। निर्माण कार्य जनपद में जितने भी हैं, कई पुराने कार्य थे उन सभी को निपटाया गया।”

आगे उन्होंने कहा कि “अभी बीच में हमारा वायु गुणवत्ता सूचकांक काफी तेजी से डिग्रेट हो गया था जिसे सबके सहयोग से कंट्रोल में किया गया। इसके अलावा जो भी समय- समय पर चुनौतियां आई उसको पूरी टीम ने अच्छे से कंट्रोल किया। कई हाई प्रोफाइल इवेंट्स हुए, कई वीवीआईपी विजिट्स हुई सबको सक्सेसफुली कराया गया तो हम कह सकते हैं कि यह साल हमलोगों के लिए काफी अच्छा रहा।”

नव वर्ष की प्राथमिकताओं को लेकर जिलाधिकारी ने कहा कि ” प्राथमिकताएं वही है जो सरकार की प्राथमिकताएं हैं। उन्हीं को हमलोग ईमानदारी के साथ लागू कर सकें चाहे वो राज्य सरकार की हो या फिर केंद्र सरकार की हो। सभी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम करेंगे।” जनपद वासियों को संदेश देते हुए जिलाधिकारी वर्मा ने कहा कि “नया साल सभी जनपद वासियों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए और हम सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर उनकी समस्याओं को कम कर सके, यही प्रयास रहेगा।”

Share