“विकसित भारत संकल्प यात्रा” में शामिल हुए गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, कहा – भारत 2047 तक बनेगा विकसित राष्ट्र

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा (15 दिसंबर 2023)

“विकसित भारत संकल्प यात्रा” के दसवें दिन शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा यात्रा में शामिल हुए। आज की यात्रा ग्राम नगला चरणदास और श्रमिक कुंज सेक्टर 93 में रही, जहां नोएडा प्राधिकरण के मदद से केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को प्रदर्शित किया गया। लोगों ने इस मौके पर विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा लगाए स्टॉल पर जानकारी प्राप्त की और इन स्कीमों का लाभ लेने की पूरी प्रक्रिया जानी। इसमें जल शक्ति विभाग, स्वास्थ्य विभाग, कृषि विभाग, हस्तशिल्प विभाग, हथकरघा विभाग आदि शामिल थे।

लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने इस मौक़े पर कहा कि देश की जनता की खुशहाली से ही भारत 2047 तक विकसित राष्ट्र बनेगा। पहले योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता था और कुछ योजनाओं में भ्रष्टाचार और बंदरबांट होता था, जिसे आज प्रधानमंत्री मोदी ने खत्म कर दिया। यही मोदी की गारंटी है और इसी संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन प्रदेश की हर ग्राम सभा में किया जा रहा है।

उक्त कार्यक्रम में उमेश त्यागी, गिरजा सिंह, गिरीश कोतनाला, गौतम शर्मा, मोहित शर्मा, यश नगर सहित जिला व मंडल के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।।

Share