उधार ना चुकाना पड़े इस नियत से तीन साथियों ने मिलकर एक व्यक्ति की गला दबाकर कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 दिसंबर 2023): थाना बिसरख क्षेत्र में क्रेडिट कार्ड से मोबाइल फोन खरीदने के बाद उधार ना चुकाना पड़े इसलिए तीन साथियों ने मिलकर अपने साथ काम करने वाले साथी की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक के भाई ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया । साथ ही मृतक का शव भी बरामद किया। इस घटना में शामिल फरार चल रहे तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है और जल्द ही तीसरा आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

थाना बिसरख पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार, 11 दिसंबर को वादी ने थाना स्थानीय पर तहरीर दी कि आरोपी पुनीत निवासी ग्राम जमलापुर थाना बागवाला जिला एटा, विवेक निवासी ग्राम सोहार थाना मलावन जिला एटा‌ और अमन निवासी ग्राम रामनगर थाना मलावन जिला एटा के द्वारा वादी के भाई शुभंजय उम्र 24 वर्ष की रुमाल से गला दबाकर हत्या कर दी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना बिसरख पर मुकदमा दर्ज किया।

आगे पुलिस ने बताया कि सोमवार, 11 दिसंबर को आरोपी पुनीत, विवेक और अमन ने वादी के भाई सुभंजय जो गौर सिटी मॉल में शापर्स स्टोर में रिटेलर्स का काम करता था। सभी आरोपी भी गौर सिटी मॉल मे ही रिलायन्स स्टोर में एक साथ काम करते थे। आरोपी अमन ने मृतक सुभंजय के क्रेडिट कार्ड से मॉल से फोन खरीद लिया था। जिस कारण आरोपी मृतक के रुपये वापस करने में आना कानी कर रहे था। 10 दिसंबर को तीनों आरोपियों ने रात्रि में समय करीब 23.30 बजे वादी के भाई सुभंजय को रुपये देने के बहाने से पुराना हेवतपुर से डबल पुलिया के पास ग्रीन बेल्ट में बुलाकर लाया और वहां जाकर आरोपियों ने सुभंजय की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ले जाकर डबल पुलिया के पास नाले में फेंक कर भाग गये।

वही अपने भाई सुभंजय के घर वापस ना आने पर वादी ने थाना बिसरख पर 11 दिसंबर की शाम 18.00 बजे पुनीत, अमन और विवेक के खिलाफ थाने पर अपने भाई की हत्या कर देने के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र दाखिल किया जिसके बाद थाना बिसरख पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद बिसरख पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए टीमें रवाना की। जिसमें आरोपी पुनीत, विवेक को ब्लू सफायर माल के पास इटेडा गोल चक्कर से गिरफ्तार किया गया। जिसमें आरोपियों की निशादेही पर मृतक सुभंजय के शव को डबल पुलिया के पास नाले से गोताखोर टीम व थाना बिसरख पुलिस ने शव को बरामद किया। वही आरोपी अमन की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।।

Share