दादरी पहुंचे कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद, क्षेत्र वासियों को दी 36 करोड़ की सौगात

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 दिसंबर 2023): आज का दिन दादरी के लोगों के लिए काफी यादगार रहा। 36 करोड़ रुपए की परियोजनाओं के शिलान्यास/लोकार्पण के लिए आज मंगलवार को जे.एस पब्लिक आनंदपुर, दादरी में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद और अति विशिष्ट अतिथि के रूप में राज्य मंत्री लोक निर्माण,‌ जिला प्रभारी मंत्री गौतमबुद्ध नगर बृजेश सिंह उपस्थित रहे।

आज दादरी विधानसभा में 12 करोड़ रुपए से अधिक की लागत से बनने वाले दादरी जारचा मार्ग से अजायबपुर रेलवे स्टेशन ग्रेटर नोएडा तक मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण के कार्य का शिलान्यास हुआ और साथ ही दादरी विधानसभा में 23 करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत से बनने वाले जारचा मार्ग से मढ़ैया चक्रसैनपुर तक मार्ग का शिलान्यास कर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री लोक निर्माण विभाग जितिन प्रसाद ने दादरी की जनता को 36 करोड़ रुपए की सौगात दी है।

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री, लोक निर्माण विभाग, जितिन प्रसाद ने कहा कि जब भी विकास की सौगात हम जनता को देते हैं, हम लोगों को बहुत खुशी होती है। क्योंकि जनता विकास का इंतजार करती है और हम विकास की सौगात देते हैं तो उनका इंतजार खत्म होता है। आज दादरी की जनता को 36 करोड़ रुपए विकास की सौगात मिली है। आगे उन्होंने कहा कि गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने मुझे बताया कि पहले एक समय ऐसा था जब गौतमबुद्ध नगर में गुंडों का राज था। लोग यहां आकर रहने से डर थे। लेकिन गौतमबुद्ध नगर में बीजेपी सरकार बनने के बाद जिले की पुरानी छवि पूरी तरह बदल चुकी है। अब भारत के विभिन्न क्षेत्रों के साथ विदेशो से भी लोग यहां रहने आ रहे और गौतमबुद्ध नगर की विकास यात्रा तेजी से जारी है।

आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी को साथ लेकर चलती है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने विश्व पटल पर अपनी अलग पहचान बनाई है और इस पहचान को कायम रखने का जिम्मा हमारे पास है। आज के समय में उत्तर प्रदेश पूरे देश में विकास की दृष्टि से जाना जा रहा है।‌ मौके पर मंच पर गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ.महेश शर्मा, दादरी विधायक तेजपाल नागर, जिला अध्यक्ष गजेंद्र मावी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, दादरी नगर पालिका की अध्यक्ष गीता पंडित, एमएलसी नरेंद्र भाटी और तमाम नेता मौजूद रहे।।

Share