शादी समारोह में समधी की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी समधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 नवंबर 2023): थाना बिसरख पुलिस ने शादी समारोह में अपने समधी की गोली मारकर हत्या करने वाले फरार आरोपी समधी को मात्र 48 घण्टे में हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि बीते 27 नवंबर को को यदुवंशी फार्म हाउस ग्राम बिसरख में विनोद यादव की बेटी की शादी समारोह में आरोपी चन्द्र शेखर उर्फ शेखर यादव ने अपने समधी अशोक कुमार निवासी ग्राम होशियारपुर सैक्टर 51 थाना सैक्टर 49 नोएडा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के पुत्र भूपेन्द्र यादव की दी गई तहरीर पर थाना बिसरख पर धारा-302/307/147/148/149/323/504/506/34/120 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

आगे डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति सिंह ने कहा कि आज गुरूवार, 30 नवंबर को थाना बिसरख पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये आरोपी चन्द्रशेखर उर्फ शेखर को तिगरी गोल चक्कर पर एनएच -24 की तरफ जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया है। कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक रिवाल्वर 32 बोर 7.65 मिमी जिसमें 03 कारतूस बरामद हुए हैं।

पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मैने वर्ष 2021 में अपनी बेटी की शादी मृतक के पुत्र दिनेश यादव के साथ की थी। शादी के बाद से ही मृतक व मेरे दामाद दिनेश यादव के द्वारा आये दिन मेरी बेटी को परेशान किया जा रहा था। जिस कारण मेरी बेटी काफी दिन से मेरे पास ही रह रही थी। जिससे मैं आहत था और मेरे द्वारा कई बार समाज के सम्मानित व्यक्तियों को बिठाकर अशोक कुमार से फैसले की बात की गई लेकिन कोई बात नही बनी। 27 नवंबर को विनोद यादव निवासी बिसरख नोएडा की पुत्री की शादी में मेरे समधी अशोक कुमार अपने भाई रोहताश व उदयवीर व अपने बेटा भूपेन्द्र यादव व अन्य परिवार सदस्यो के साथ आए हुए थे जहाँ पर मेरे समधी अशोक कुमार के परिवार वालो के साथ शादी समारोह में उसी दौरान विवाद बढ़ गया जिस कारण मैने अपने समधी के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।।

Share