जीएन ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट्स में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन, तान्या बनी मिस फ्रेशर और तुषार ने जीता मिस्टर फ्रेशर का खिताब

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 नवंबर 2023): जीएन ग्रुप आफ इंस्टिट्यूट्स, ग्रेटर नोएडा ने गुरूवार को रूबरू 2023 फ्रेशर्स पार्टी और एलुमनी मीट का आयोजन किया। पूरा आयोजन जीएन ग्रुप के चेयरमैन बीएल गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित हुआ। तान्या यादव मिस फ्रेशर बनी और तुषार गौतम मिस्टर फ्रेशर बने।

जीएन ग्रुप के चेयरमैन बीएल गुप्ता ने कहा कि आज हम फ्रेशर्स पार्टी और एलुमनी मीट के लिए यहां एकत्रित हुए है। मैं उम्मीद करता हूं जीएन ग्रुप से शिक्षा प्राप्त करने के बाद आप भविष्य में अवश्य ही अच्छा करेंगे। छात्रों को संबोधित करते हुए आगे उन्होंने कहा कि दुनिया में प्रथम गुरु माता-पिता होते हैं वो आपको जन्म देते हैं, अच्छे संस्कार ताकि आप समाज में अच्छा स्थान प्राप्त कर सकें और हमेशा आपकी अच्छी शिक्षा के लिए संघर्षरत रहते हैं ‌और दुनिया में आपका दूसरा गुरु आपके शिक्षक होते हैं जो आपको अच्छी शिक्षा देकर जीवन की कठिनाईयों को कम करने में सक्षम बनाते हैं। आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुत नाट्य पर अपना विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि समाज में फैली कुरीतियों से बचें और बाबाओं चक्कर में ना पड़े और अपने जीवन में अपने निर्धारित लक्ष्य की ओर बढ़े।

जीएन ग्रुप द्वारा आयोजित फ्रेशर्स पार्टी और एलुमनी मीट में जीएन ग्रुप के बच्चों ने नृत्य और संगीत की प्रतिभा का प्रदर्शन किया और साथ ही बॉलीवुड और हरियाणवी गानों पर डांस किया और रैंप वॉक भी की। छात्रों की प्रतिभा देकर सभी ने जमकर तालियां बजाईं‌ पूरे जीएन ग्रुप के सभी फैकल्टीज और बच्चों में जश्न-ए-कार्यक्रम का खूब आनंद उठाया।।

Share