ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर फंसी लिफ्ट, मासूमों का रो-रो कर बुरा हाल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (28 नवंबर 2023): गौतम बुद्ध नगर कई मामलों में प्रदेश का अव्वल जनपद है। इसे “बहुमंजिला इमारतों का शहर” भी कहा जाता है। वहीं, गौतम बुद्ध नगर में लिफ्ट फंसने के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी तरह का एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-2 के “ला रेजिडेंशिया सोसायटी” का सामने आया है। जहां आज करीब 2:30 बजे दो लिफ्ट के फंस जाने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पावर कट हो जाने की वजह से लिफ्ट बीच में ही फंस गया और उस समय जेनरेटर भी काम नहीं कर रहा था। दोनों लिफ्ट में कुल 10 लोग सवार थे, जिनमें कई बच्चे भी शामिल थे। लिफ्ट में फंसे एक व्यक्ति से टेन न्यूज की टीम ने बात की तो उन्होंने कहा कि लिफ्ट में फंसने के बाद जब उन्होंने मेंटेनेंस ऑफिस में कॉल किया तो आधे घंटे तक उनका कॉल नहीं उठाया गया, जिससे बच्चे घबराकर रोने भी लगे। हालांकि जब फंसे हुए लोगों ने सोसाइटी के व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज डाला तब लोगों ने मेंटेनेंस ऑफिस में बैठने वाले लोगों को खोज कर इसकी सूचना दी।

गनीमत रही कि किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। परंतु दो फ्लोर के बीच में लिफ्ट के फंस जाने के कारण बच्चों के अंदर डर का माहौल है। आज तो एक बड़ा हादसा टल गया लेकिन बड़ा सवाल यह है कि आखिर गैतमबुद्ध नगर में इस तरह लिफ्ट फंसने के मामले में कर्मचारियों का गैर जिम्मेदाराना रवैया कब तक देखने को मिलेगा?

Share