थाना बिसरख पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक लुटेरा घायल अवस्था में गिरफ्तार वही दूसरा लुटेरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 नवंबर 2023): थाना बिसरख पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक लुटेरा बदमाश घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से लूट गया मोबाइल फोन, अवैध हथियार व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया। इस मामले पर एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया का कहना है दूसरे फरार आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि रविवार 26 नवंबर को थाना बिसरख पुलिस ने बिसरख चौक पर चेकिंग के दौरान पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियो को रूकने का इशारा किया परन्तु मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति नही रूके और तमंचा दिखाकर भागने लगे।‌जिसपर चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने उनका पीछा करने पर मोटरसाइकिल सवार बदमाश जो कि सेक्टर-2,3 की तरफ जा रहे बंद पडे रास्ते की ओर भागने लगे और आगे चलकर रास्ता बंद होने के कारण हड़बड़ाहट में मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गयी। अपने आपको घिरा देख बदमाशो द्वारा पुलिस टीम के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। जिसपर पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्यवाही में बदमाश मनोज चतुर्वेदी पुत्र घनश्याम चतुर्वेदी निवासी आजाद मार्केट, लाइब्रेरी रोड, दिल्ली सदर बाजार, उत्तरी दिल्ली मूल निवासी अशोक नगर, थाना नजीराबाद, जनपद कानपुर पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

आगे एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। बदमाश के कब्जे से लूटा हुआ एक मोबाइल फोन वीवो कम्पनी, 01 अवैध तमंचा-कारतूस कारतूस और घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाइकिल बरामद हुई है। बदमाश का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।।

Share