सचिन मीना को गोली मारने की खबर झूठ, वकील डॉ एपी सिंह ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 नवंबर 2023): सचिन मीणा और सीमा एकबार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल , एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सीमा हैदर के पति सचिन मीणा की गोली मारकर हत्या की खबर फैल रही है। वहीं अब सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से संबंध में अपना एक वीडियो जारी किया है।

सीमा हैदर के वकील ए.पी. सिंह ने अपनी वीडियो में कहा कि कल से जो सोशल मीडिया पर खबर चल रही है कि सीमा हैदर के पति सचिन मीणा को गोली मार दी गई है वो खबर पूरी तरह से झूठ है। सचिन मीणा पूरी तरह से सुरक्षित हैं, सही है अपने घर रबूपुरा में हैं और अपनी धर्मपत्नी सीमा के साथ है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिखाया गया पुलिस वाला बोल रहा है। यह यूपी पुलिस का भी अपमान है क्योंकि सचिन व सीमा पुलिस के संरक्षण में है। सोशल मीडिया में झूठ फैलाकर दो धर्मों व दो देशों की विचारधारा को लड़ाने की साजिश हुई है। एपी सिंह ने कहा कि झूठी खबर दिखाने वाले न्यूज चैनल के खिलाफ हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। सूचना प्रसारण मंत्री को भी लिखा जाएगा।

आपने प्रेम को पाने के लिए पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत के ग्रेटर नोएडा में स्थित रबुपूरा कस्बे में अपने प्रेमी उर्फ पति सचिन मीणा के साथ रहने आई थी। एक महीने के बाद पुलिस को पाकिस्तान सीमा हैदर के अवैध रूप से भारत आने की खबर मिली। जिसके बाद पुलिस ने सीमा हैदर और सचिन मीणा को हिरासत में लिया। लेकिन कुछ दिनों के बाद दोनों छोड़ दिया। जिसके बाद से सीमा हैदर सचिन मीणा के रबुपूरा कस्बे में स्थित घर में आपने चार बच्चों के साथ रहने लगी और अभी भी रह रही है।

वही देर रात सीमा हैदर के पति सचिन की गोली मारकर हत्या की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद सीमा हैदर के वकील ए.पी. सिंह को सोशल मीडिया पर अपना वीडियो जारी कर वायरल वीडियो खबर को गलत बताया।।

Share