बीटा -1 के प्रतिनिधिमंडल ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ से की मुलाकात, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 नवंबर 2023): सोमवार, 20 नवंबर को बीटा-1 के प्रतिनिधिमंडल देवी शरण शर्मा व हरेंद्र भाटी ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी से मुलाकात की तथा सेक्टर की समस्याओं जैसे जगह-जगह लगे गंदगी व कूड़े के ढेर, सीवर ओवरफ्लो, मलवा के ढेर, व पीजी जोकि अवैध रूप से सेक्टर में संचालित हो रहे हैं तथा बीटा प्लाजा व सी ब्लॉक की कैंटीन के सामने बढते अवैध अतिक्रमण, बरगढ़ वाले पार्क सहित सभी पार्कों के सौंदर्यीकरण व नए हट बनाने के विषय में बातचीत हुई।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने सभी समस्याओं का निराकरण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। मौके पर सीनियर मैनेजर सीवर विभाग विनोद कुमार शर्मा, उद्यान विभाग सीनियर मैनेजर नाथोली सिंह, स्वास्थ्य विभाग से कुशवाहा, मनोज चौधरी मौके पर बरगद वाले पार्क में आए तथा सेक्टर की समस्याओं को सुना तथा उनका समाधान कराने का आश्वासन भी दिया। सेक्टर में पेड़ों की छटाई की प्रक्रिया भी शुरू करने के निर्देश दिए गए।

मौक़े पर बीटा – 1 से देवी शरण शर्मा एडवोकेट, हरेंद्र भाटी समाज सेवी, भीम सिंह भाटी, राजेंद्र सिंह दरोगा, पुरन सिंह, योगेश, राजवीर सिंह, नेहपाल सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।।

Share