ग्रेटर नोएडा में पानी की किल्लत से परेशान लोगों ने किया जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 अक्टूबर 2023): रविवार को फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए.एज ग्रेटर नोएडा के उपाध्यक्ष आलोक नागर व ऋषिपाल भाटी के नेतृत्व में शहर में हो रही पानी की समस्याओं को लेकर सेक्टर डेल्टा-1, डेल्टा-2 और डेल्टा-3 के लोगों ने सेक्टर ईटा-1 की पानी टंकी पर ताला जड़कर सांकेतिक रूप से प्रदर्शन किया है।

वहीं कल सोमवार, 30 अक्टूबर 2023 को फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यू. ऐज का एक प्रतिनिधिमंडल शहर की पानी की मुख्य समस्या आदि को लेकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी से मिलेगा। पिछले तीन माह से ग्रेटर नोएडा वासी पानी की समस्या से जूझ रहे हैं जबकि शहर वासी निरंतर पानी का बिल दे रहे हैं। और इस बिल में प्रत्येक वर्ष 10% की वृद्धि हो जाती है कुल मिलाकर शुरुआत से लेकर अब तक लगभग 10 गुणा पानी के रेट हो चुके हैं, लेकिन निरंतर भुगतान के बाद भी प्राधिकरण पानी देने में असफल रहा है। इस प्रकार के रवैया से पूरे शहर में आक्रोश है और भयंकर रूप से नाराजगी है। एक तरफ तो भारतीय परंपरा के मुख्य त्योहार इस माह में हैं और दूसरा पानी की किल्लत त्योहारों को जो रंग है उसको फीका कर रहा है।

इस मौके पर फेडरेशन के महासचिव दीपक भाटी, आलोक नागर, ऋशिपाल भाटी, डॉ विकास प्रधान, बृजेश भाटी, धर्मवीर मावी, मुनेश चौधरी, अंजू श्रीवास्तव, शीतल गोयल, शीतल गोयल, बॉबी भाटी काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। टेन न्यूज नेटवर्क के साथ बातचीत में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर चेतराम सिंह ने बताया कि शहर के सेक्टरों में हो रही पानी की समस्या को संज्ञान में लेकर सेक्टरों में हो रही पानी की समस्या के समाधान पर काम किया जा रहा है।।

Share