Greater Noida: हैवानियत पर उतरा डिलीवरी बॉय, युवती से दुष्कर्म की कोशिश, तालाश में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 अक्टूबर 2023): ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इकोविलेज -1 में ऑनलाइन ग्रोसरी स्टोर का डिलीवरी बॉय ने युवती के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की और फरार हो गया।

बहन के मंगेतर के घर आई थी युवती

मिली जानकारी के मुताबिक युवती अपने बहन के मंगेतर के घर आई थी। जहां उसने शुक्रवार सुबह अपने कुत्ते को खिलाने के लिए अंडा और दूध ऑर्डर किया था। पुलिस ने आरोपी अच्छेजा गांव निवासी सुमित शर्मा पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

नोएडा सेक्टर 20 की रहने वाली युवती की बहन की शादी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी निवासी युवक से तय हुआ है। बहन के मंगेतर के घर गई युवती के साथ डिलीवरी बॉय ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

विरोध करने पर की मारपीट

आरोप है कि सुमित शर्मा डिलीवरी देने के लिए युवती के फ्लैट में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। विरोध करने पर उसने युवती के साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गया।

बिसरख पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी के गांव में युवती का एक पूर्व परिचित भी रहता है। युवती ने दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।।

Share