किसानों का अनिश्चितकालीन धरना जारी, ई-रिक्शा संगठन ने भारतीय किसान यूनियन के धरने को दिया समर्थन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15 अक्टूबर 2023): किसानों के धरने का आज सातवां दिन है। आज के धरने की अध्यक्षता महराज सिंह नागर एवं संचालन सुनील प्रधान एवं योगेश भाटी ने किया। ई रिक्शा संगठन ने आज भारतीय किसान यूनियन के धरने को अपना समर्थन दिया।

बता दें कि ई-रिक्शा चालकों ने किसानों को आश्वस्त किया है कि जब भी कभी भारतीय किसान यूनियन को हमारी जरूरत होगी, हम सब आपके साथ रहेंगे। 21 अक्टूबर को होने वाली महापंचायत के लिए पूरे गौतमबुद्ध नगर के ई रिक्शा वालों की हड़ताल रहेगी और किसानों के मसीहा चौधरी राकेश टिकैत की महापंचायत को सफल बनाएंगे।

योगेश भाटी ने कहा पिछले काफी समय से किसान धरने पर बैठे हैं 10% प्लॉट और 64% मुआवजे की मांग है। प्राधिकरण देना नहीं चाहता, इस कारण से किसान रोड पर सो रहा है। मीडिया प्रभारी सुनील प्रधान ने बताया कि आज ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में मीटिंग रखी गई थी। लेकिन सभी विभागों के अधिकारी ने होने के कारण किसानों ने मीटिंग का बहिष्कार कर दिया। किसानों के लिए गौतम बुद्ध नगर के सभी हॉस्पिटलों में ओपीडी फ्री हो और गौतम बुद्ध नगर के सभी स्कूलों में 30% का कोटा किसानो के बच्चों का होना चाहिए। जब तक किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं होगा तब तक धरना जारी रहेगा।

इस मौके पर राजे प्रधान, राजीव मलिक, पवन खटाना, मटरू नागर सहित सैकड़ो किसान मौजूद रहे।।

Share