नवरात्रि के अवसर पर ग्रेटर नोएडा में “डांडिया नाइट” का होगा उत्साहवर्धक आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 अक्टूबर 2023): नवरात्रि हिन्दू धर्म के महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है, जो मां दुर्गा की शक्ति और पराक्रम की उपासना में लगातार नौ दिनों तक मनाया जाता है। इस अवसर पर हम भवानी के शक्ति में श्रद्धा और भक्ति से लिपटे हुए उनकी पूजा करते हैं और उनकी कृपा की प्रार्थना करते हैं। नवरात्रि का यह पर्व हमें शक्ति, संयम और धैर्य की ओर बढ़ाता है।

नवरात्रि के पावन दिन नजदीक आ रहे हैं और हर कोने में नवरात्रि की धूमधाम से तैयारियां जोरों पर हैं। नवरात्रि के इस अद्वितीय पर्व को और भी खास बनाने के लिए फॉरएवर यंग एलिट लेडीज क्लब द्वारा ग्रेटर नोएडा के रेडिसन ब्लू के विक्टोरिया हॉल में एक बेहद रोमांचक “डांडिया नाइट” का आयोजन 23 अक्टूबर 2023 को होगा।

इस विशेष आयोजन में होने वाले कई रोचक कार्यक्रम और गतिविधियाँ लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगी। डांडिया के साथ-साथ बॉलीवुड डांस, भारतीय व्यंजन, रोमांचक गेम्स और संगीन संगीत बैंड की धुन में लोगों का मन मोह लेंगी।

इस कार्यक्रम की मुख्य आयोजिका प्रोफेसर दिव्या दीक्षित ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया की , ” ये कार्यक्रम आयोजित करने का एक ही उद्देश्य है कि कोरोना के बाद महिलाएं ज्यादातर घरों में रहने लगी है उनके मनोरंजन के बारे में कोई नहीं सोचता है। इसी सोच के साथ हमने एक क्लब बनया है जिसका नाम है ” फॉरेवर यंग एलिट लेडीज क्लब ” जिसमे हर तरह की महिलाओं का स्वागत है । “Birds of feather flock together” यानी एक जैसी सोच के लोग साथ ही रहते हैं । अभी तक इस ग्रुप में 90 –100 लोग अब तक रजिस्टर करवा चुके हैं। ” साथ ही उन्होंने बताया कि , ” इस कार्यक्रम में लेडीज की पसंदीदा यूट्यूबर पूनम रावत और समाज सेविका डॉक्टर स्मिता मिश्रा वशिष्ठ अतिथि के तौर पर आमंत्रित है। साथ ही टेन न्यूज नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली भी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे। साथ ही कई रंगारंग कार्यक्रम जैसे फैशन शो , ग्रुप डांस , खेल प्रतियोगिता , म्यूजिकल बैंड “किस्मत बैंड” कई तरह के भारतीय व्यंजन एवं पुरस्कार वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन होगा। ” इस कार्यक्रम को “One Crate” के संस्थापक समर्थ दीक्षित एवं Black Lover ने स्पॉन्सर किया है । कुछ समय में “डांडिया नाइट” कार्यक्रम के टिकट Book My Show पर मौजूद होंगे। ”

होटल रेडिसन में कार्यरत अभिषेक ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि, ” हमारा होटल महिलाओं को एक मंच प्रदान कर रहा है, जिसका वो बखूबी इस्तेमाल कर सके। साथ ही हमने खाने का भी प्रबंध किया है जिसे कूपन दिया जायेगा। , और कपल के लिए अलग से कूपन ऑफर भी उपलब्ध है ।”

इस कार्यक्रम को और भी महत्वपूर्ण बनाएगा मीडिया पार्टनर टेन न्यूज़ नेटवर्क का साथ, जो उद्घाटन से लेकर समापन तक हर पल को कवर करेगा और अपने दर्शकों तक पहुंचाएगा। इस नवरात्रि में लोग घरों से बाहर निकलकर इस धार्मिक और मनोहारी डांडिया नाइट का आनंद लेने के लिए बेताब हैं। इस उत्सव में भाग लेने वाले लोगों के बीच में हर्षोल्लास की लहर बिखरेगी, जो इस नवरात्रि को अद्वितीय और यादगार बना देगी।।

Share