ऑटो में बैठने को लेकर हुई मारपीट, हत्या के प्रयास। पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 अक्टूबर 2023): थाना सूरजपुर पुलिस ने ऑटो में बैठने को लेकर मारपीट कर हत्या का प्रयास करने वाले मामले में फरार चल रहे 03 आरोपियों को शनिवार को निशादेही पर घटना में प्रयुक्त सीमेंट की ईंट के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि बीते 03 अक्टूबर को वादी के साथ रात्रि में 11.00 बजे कुछ ऑटो चालको द्वारा, कस्बा सूरजपुर में पैट्रोल पम्प के पास मेन रोड दादरी पर पूर्व में हुए विवाद को लेकर मारपीट की गयी थी। वादी द्वारा 5 अक्टूबर को पुलिस में तहरीर दी गयी थी। जिस पर वादी का तत्काल मेडिकल कराया गया और वादी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना सूरजपुर पुलिस ने आरोपी दानिश व 4 लड़के नाम पता अज्ञात के खिलाफ मुकदमा किया। आगे पुलिस ने बताया कि जांच पड़ताल में नामित व प्रकाश में आये आरोपी सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र निवासी मडावरा उम्र 26 वर्ष, सोनू उर्फ शान मोहम्मद उम्र 32 वर्ष और दानिश उम्र 27 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि 03 अक्टूबर को वादी रात्रि में 11.00 बजे कुछ ऑटो चालको द्वारा, कस्बा सूरजपुर में पेट्रोल पम्प के पास मैन रोड दादरी पर कुछ दिन पूर्व में हुए विवाद को लेकर मारपीट की गयी थी। विपक्षी सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र एवं वादी अंकित दोनो ऑटो चालक है जिनका ऑटो में सवारी बैठाने को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते 03 अक्टूबर को रात्रि 23.00 बजे सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र ने अपने अन्य साथियो को लेकर कस्बा सूरजपुर में पेट्रोल पम्प के पास मैन रोड दादरी पर अंकित के साथ मारपीट की एवं उसके सर पर जान से मारने की नियत से ईंट से वार किया। अंकित को मरणासन्न स्थिति में छोड़कर मौके से सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र उपरोक्त अपने साथियों के साथ भाग गये थे।

05‌ अक्टूबर को वादी के द्वारा थाना सूरजपुर पर उक्त घटना के सम्बन्ध में सूचना दिये जाने पर पुलिस द्वारा तत्काल मेडिकल कराते हुए उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया तथा घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरो से वीडियो/फुटेज प्राप्त कर आरोपियों की पहचान कराते हुए। अथक प्रयासो के उपरान्त तीन आरोपी सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र , सोनू उर्फ शान मोहम्मद व दानिश उपरोक्त को गिरफ्तार किया गया है। तथा आरोपी सोनू उर्फ पुष्पेन्द्र की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त सीमेंट की ईंट को बरामद किया गया। अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना है। जिनकी पहचान कर शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी।।

एक अन्य आरोपी को पुलिस ने दबोचा, मामले में कुल चार आरोपी गिरफ्तार

उक्त मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी आदिल पुत्र मुस्तफा को तिराहा से गिरफ्तार किया है।अब इस मामले में कुल चार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी सोनू, शान मोहम्मद और दानिश को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।।

Share