AS Expression Dance Studio के बाल एवं बड़े नृत्य कलाकारों को गोल्ड मेडल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 अक्टूबर 2023): गौतमबुद्ध नगर के AS Expression Dance Studio के बाल एवं बड़े नृत्य कलाकारों ने शिमला में गोल्ड मेडल्स हासिल किए है। जिसके बाद इन गौतमबुद्ध नगर ज़िले के बाल एवं बड़े नृत्य कलाकारों में उत्साह एवं उत्सव का माहौल है।

संस्था की संचालिका अर्पिता श्रीवास्तव , एक अभ्यस्त नृत्य शिक्षिका एवं कुशल कोरियोग्राफर हैं। जिन्होंने राष्ट्रीय सुपर मॉम चैंपियन का खिताब अपने नाम किया है। आप UTTAR PRADESH DANCE SPORTS COUNCIL की सह सचिव के पद को भी सुशोभित करती हैं ।

AS Expression Dance Studio के बाल एवं बड़े नृत्य कलाकारों ने शिमला में आयोजित ऑल इंडिया डांस चैंपियनशिप में भाग लिया और गोल्ड मेडल्स अपने नाम किया। बता दें कि बीते 30 सितंबर को शिमला के कालीबाड़ी मंदिर ऑडिटोरियम में आयोजित नृत्य प्रतियोगिता में आयोजित देशभर के प्रतिभावान नृत्य कलाकारों ने भाग लिया।

जिसमें साँवी सिंह, उम्र -06 वर्ष ने अपने एज ग्रुप में गोल्ड मेडल हासिल किया आप oasis Homes बीटा -2 की निवासी हैं। संचालिका अर्पिता ने बताया कि साँवी एक मेहनती बच्ची है जो हर परिस्थिति में प्रैक्टिस के लिए पूरी तरह से तैयार रहती है और सदैव अपने शिक्षक का अनुसरण करती है।

साथ ही सुपर मॉम की कैटोगरी में ग्रेटर नोएडा के यूनिटेक हॉरिजन सोसाइटी निवासी पूर्णिमा गोयल ने गोल्ड मेडल हासिल किया। संचालिका अर्पिता ने बताया कि पूर्णिमा के अंदर नृत्य के प्रति एक गजब का उत्साह और जज्बा है। उन्होंने काफी मेहनत किया है। वहीं 51 वर्षीय आशा रानी ने भी शिमला में पहला स्थान हासिल करते हुए गोल्ड मेडल पर अपने नाम किया है। आशा रानी के सतत प्रयास का ही यह प्रतिफल है कि उन्होंने गोल्ड मेडल अपने नाम किया है।

AS Expression Dance Studio के बाल एवं बड़े नृत्य कलाकारों इस शानदार कामयाबी पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। बलविंदर सिंह, अध्यक्ष, भारतीय डांस स्पोर्ट्स काउंसिल; रोहित कुमार हंस, सचिव, उत्तर प्रदेश डांस स्पोर्ट्स काउंसिल; सहित कई गणमान्य लोगों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। संस्था की संचालिका अर्पिता श्रीवास्तव ने बताया कि ये सभी प्रतिभागी अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं।

अब समय है कि पूरे जोश एवं उत्साह के साथ यह सभी विजेता अच्छी तैयारी एवं अभ्यास करें और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिता में मेडल्स प्राप्त कर अपने देश का नाम रोशन करे ।

Share