ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सख्त कार्यवाही, लापरवाही के आरोप में दो को किया बर्खास्त

Greater Noida Authority

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/09/2023): ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से जुड़ी एक खबर सामने आई है। बता दे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने स्वास्थ्य विभाग में लापरवाही से काम करने वाले दो सेनेटरी इंस्पेक्टरों को उनकी सेवाएं से निष्कासित कर ऐलान किया है प्राधिकरण में लापरवाही से काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के स्वास्थ्य विभाग में सेनेटरी इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत भारत भूषण और संजीव कुमार की प्राधिकरण के पास लगातार शिकायत आई रही थी। दोनों सेनेटरी इंस्पेक्टर के कार्य क्षेत्र में साफ सफाई का काम ठीक ढंग से नहीं हो रहा है। प्राधिकरण ने दोनों सेनेटरी इंस्पेक्टरों को अपनी कार्यशैली में सुधार करने की चेतावनी भी दी। लेकिन दोनों की कार्यशैली में कोई सुधार
नहीं हुआ। जिसके चलते ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने दोनों सेनेटरी इंस्पेक्टरों को सेवाएं समाप्त कर दी है।

बता दें कि दोनों बर्खास्त सेनेटरी इंस्पेक्टर आउटसोर्सिंग पर से रखे गए थे और अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने आउटसोर्सिंग पर मानव श्रम उपलब्ध कराने वाली एजेंसी से दो नए कर्मियों के लिए कहा है। जल्द ही अतिरिक्त दोनों पदों पर भर्ती होगी।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सीईओ के पद पर कार्यभार संभालने के ही सीईओ रवि कुमार एनजी ने ऐलान किया था कि प्राधिकरण में लापरवाही से काम करने वालों की खैर नहीं होगी और अपना काम जिम्मेदारी से ना करने वालों के खिलाफ एक्शन ले उनपर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी। वहीं प्राधिकरण ने लापरवाही से काम करने वाले दो सेंटेनरी इंस्पेक्टरों को बर्खास्त कर साबित कर दिया है प्राधिकरण में लापरवाही से काम करने वाले की खैर नहीं होती।।

Share