सुपरटेक के मालिक आरके अरोड़ा बढ़ी मुश्किलें, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने जारी किया नोटिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/09/2023): हजारों घर खरीददारों को बड़े-बड़े सपने दिखाकर ठगने वाले मशहूर सुपरटेक ग्रुप के मालिक आर के अरोड़ा लंबे समय से जेल में बंद है। लेकिन बाबजूद भी सुपरटेक के अवैध धंधे थम नहीं रही है। सुपरटेक द्वारा ठगी का ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इकोविलेज वन हाउसिंग सोसायटी से सामने आया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के नियोजन विभाग ने सुपरटेक कंपनी को नोटिस भेजा है। वहीं लगता है कि इस साल दीपावली आर.के. अरोड़ा को जेल में ही मनानी पड़ेगी।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इकोविलेज वन हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सीईओ से शिकायत की सुपरटेक पैसे कमाने के लिए उनकी सोसायटी में अवैध रूप से दुकानों का निर्माण करने बाद अब अवैध रूप से प्रापर्टी खरीदारों को कब्जा भी दे दिया गया है। सोसायटी निवासियों को इस समस्या को संज्ञान में लेते हुए ग्रेटर नोएडा के नियोजन विभाग ने सुपरटेक कंपनी के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

नोटिस में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सुपरटेक कंपनी को लिखा है कि सुपरटेक इकोविलेज वन हाउसिंग सोसायटी के निवासियों के द्वारा शिकायत मिली है। सुपरटेक ने सोसायटी में अवैध निर्माण किया है और प्रापर्टी खरीदारों को कब्जा देने भी शुरू कर दिया। अब तक ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से आक्यूपेंसी सार्टिफिकेट और कंप्लिशन सर्टिफिकेट नहीं लिया है। अगले 15 दिन के भीतर इस नोटिस का जबाब सुपरटेक कंपनी को देना होगा और अवैध निर्माण हटाने पर कार्रवाई की जाए।

Share