4 साल की मासूम के साथ 40 साल के पड़ोसी ने की हैवानियत, घायल अवस्था में रेप आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26/09/2023): ग्रेटर नोएडा के जेवर क्षेत्र मानवता को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें थाना जेवर क्षेत्र के जहांगीरपुर कस्बे में सोमवार की रात एक 40 साल का दरिंदा पड़ोसी 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाना जेवर में शिकायत दर्ज कराई। जेवर पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर सोमवार की रात मुठभेड़ में रेप आरोपी को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया।

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि सोमवार, 25 सितंबर को वादी ने थाना जेवर पर उपस्थित होकर कि आरोपी महेश निवासी ग्राम जहांगीरपुर के तहरीर दी। जिसमें वादी ने बताया कि आरोपी महेश ने उसकी की 4 वर्ष बेटी को बहला-फुसलाकर अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद थाना जेवर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तारी करने के लिए टीम गठित की गयी थी। गोपनीय सूचना के आधार पर थाना जेवर पुलिस आरोपी गिरफ्तारी के लिए चेकिंग कर रही थी कि तभी जानकारी मिली की आरोपी महेश चांचली मार्ग पर बाग पर छिपा है।

आगे एडीसीपी ने बताया कि जिस पर बाग में जाकर आरोपी महेश को पुलिस टीम के द्वारा सरेंडर करने को कहा गया जिसपर आरोपी महेश ने जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस पार्टी हिकमत अमली से बच गई। पुलिस पार्टी के द्वारा जवाबी फायरिंग में आरोपी महेश के पैर में गोली लगी और आरोपी महेश को मौके से समय करीब 20.30 बजे गिरफ्तार किया गया। आरोपी महेश के कब्जे से 01 अवैध तमंचा 315 बोर, 01 खोखा कारतूस व 03 जिंदा कारतूस बरामद हुए है। आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में जेवर पुलिस द्वारा अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Share