आगरा से आए जूतों के व्यापारियों के लिए कितना सफल साबित हुआ UPITS

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज आखिरी दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

आलिया ओवरसीज के एमडी मोहम्मद नसीम ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि, “यहां आए थे एक कार्य के लिए ताकि हम जूतों से जुड़े नए चीजों को जान सके। यहां आकर हमे काफी कुछ देखने और सीखने को मिला जो आने वाले समय के लिए एक बेहतरीन दिशा निर्धारित करेगी। ”

खादी इंडिया लिमिटेड में कार्यरत विजय कुमार मंडल ने टेन न्यूज से बताया कि, ” हम यहां के व्यापारियों से पार्टनरशिप करने और उनसे जुड़ने के लिए आए थे । लेकिन देखकर काफी अच्छा लग रहा है काफी नई चीज देखने को मिल रही है। यूपीआईटीएस ने काफी अच्छा आयोजन किया है इसके लिए मैं 10 में से 10 रेटिंग देना पसंद करूंगा ।”

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हस्तशिल्प कला और व्यंजनों के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र के विकास और आईटी जगत के विकास की अनोखी झलक देखने को मिल रही है। वहीं सबों के कुशल प्रयास से यह पांच दिन ग्रेटर नोएडा के इतिहास में दर्ज होने वाला है।।

Share