UPITS के शुभारंभ पर बागेश्री संगीत विद्यालय के छात्रों को राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री योगी के समक्ष राष्ट्रगान प्रस्तुति का हुआ सौभाग्य प्राप्त | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/09/2023): बागेश्री संगीत विद्यालय, ग्रेटर नोएडा के छात्रों ने इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित उत्तर प्रदेश के प्रथम यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में अपने सुरीले सुरों में राष्ट्र गान एवम सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। सभी बच्चों ने देश के राष्ट्रपति महामहिम द्रौपदी मुर्मू एवं उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी नाथ के सामने राष्ट्रगान प्रस्तुत किया।

बागेश्री संगीत विद्यालय के संचालक प्रभाकर देशमुख ने बताया कि यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में प्रस्तुति देने पर छात्रों को बहुत ही खुशी हुई और उनके जीवन में यह अवसर मिला और हमारे राष्ट्रपति को और मुख्यमंत्री को नजदीक से देखने का अवसर मिला।

इस कार्यक्रम के लिए हम सभी छात्र बागेश्री संगीत विद्यालय के संचालक प्रभाकर देशमुख एवं उनकी धर्मपत्नी सरिता देशमुख की तरफ उत्तर प्रदेश सरकार को एवं इंडिया एक्सपोर्ट को इस आयोजन को करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद किया।

आपको बता दें कि इंडिया एक्सपो मार्ट में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन 21 सितंबर से 25 सितंबर तक किया जा रहा है। 5 दिवसीय चलने वाले
यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का शुभारंभ करने महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के करकमलों द्वारा हुआ और उनके साथ उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सम्मिलित हुए थे। यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के शुभारंभ के अवसर पर बागेश्री संगीत विद्यालय, ग्रेटर नोएडा के छात्र-छात्राओं को राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष राष्ट्रगान प्रस्तुत करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

Share