UPITS केवल 50 रुपये में ईको थाली | UP Ka Swad | Chatori Gali | India Expo Mart | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 सितंबर से 25 सितंबर तक यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन किया जा रहा है। इस ट्रेड शो नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के कई दिग्गज शिक्षण संस्थान भी भाग ले रहे हैं और खास प्रदर्शनी के साथ अपना स्टॉल लगाया है। इसी कड़ी में यहां पर एक ईको मिल ट्रेड शो के नाम से एक स्टॉल लगाया गया है, जो मात्र ₹50 में एक्जीबिटर्स को लाजवाब खाना उपलब्ध कराते हैं और इसके खाने में यूपी का स्वाद है।

टेन न्यूज से खास बातचीत में ईको मिल के राजकुमार ने बताया कि “पिन्याकल सर्विसेस (Pinnacle services) के द्वारा ये थाली उपलब्ध कराया जा रहा है। ₹50 की थाली में राजमा-चावल, दो रोटी, सब्जी, अचार और सलाद दिया जा रहा है। राजमा के अलावा कढ़ी और दाल भी उपलब्ध हैं।” अगर इनके खाने की बात करें तो क्वालिटी और स्वाद दोनों ही हैं। साथ ही हाइजीनिक का भी ध्यान रखा हैं। ध्यान रखें कि एक्जीबिटर्स / विज़िटर्स कार्ड लें जाना ना भूलें क्योंकि कार्ड देखने के बाद ही खाना दिया जा रहा है।

साथ ही उन्होंने ट्रेड शो के आयोजक के बारे में कहा कि “उन्होंने हमें मौका दिया यहां पर स्टॉल लगाने का हम सरकार का आभार व्यक्त करना चाहेंगे। वहां पर मौजूद एक्जीबिटर्स ज्योति सिंह ने इस स्टॉल और यहां के खाने के बारे में कहा कि “यह सरकार और एक्जीबिटर्स का बहुत अच्छा इनीशिएटिव है।” साथ ही उन्होंने कहा कि “यहां का खाना बहुत स्वादिष्ट है और इसमें यूपी का स्वाद है। इस खाना को खाने के बाद आपकी सारी थकान मिट जाएगी।”

आपको बता दें कि 21 सितंबर से 25 सितंबर तक चलने वाले इस यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में उत्तर प्रदेश के स्थानीय उत्पादों, लजीज व्यंजनों , ओडीओपी उत्पादों के साथ-साथ कई दिग्गज शिक्षण संस्थानों के स्टॉल लगे हुए हैं।।

Share