इंडिया एक्सपो मार्ट के अध्यक्ष राकेश कुमार जी को एक सरहनीय कार्यस्थल प्रदान करने के लिए धम्यवाद देता हूं | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज चौथा दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

इस दौरान प्रिया गोल्ड बिस्कुट के प्रायोजक ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि, “सबसे पहले मैं उत्तर प्रदेश अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले के लिए सभी को बधाई देना चाहता हूं। यह एक बेहतरीन सोच है जो सभी तरीके के लोगों को एक मंच पर लाती है। यह एक बहुत अच्छी शुरुआत है, वैसे ट्रेड फेयर कई तरह के हुए हैं लेकिन यह काफी बेहतरीन व बड़ा अयोजन है ।”

बातचीत के दौरान आयोजन स्थल इंडिया एक्सपो मार्ट के बारे में भी भूरी भूरी प्रसंशा की। “पहले दिल्ली या दिल्ली के बाहर के लोग के लिए सिर्फ प्रगति मैदान एक विकल्प था मगर इंडिया एक्सपो मार्ट के अध्यक्ष राकेश कुमार ने काफी अच्छी शुरूआत की है इसके लिए मैं उन्हें बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं, ” उन्होंने कहा।

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हस्तशिल्प कला और व्यंजनों के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र के विकास और आईटी जगत के विकास की अनोखी झलक देखने को मिल रही है। सभी आयोजकों के कुशल प्रयास से यह पांच दिन ग्रेटर नोएडा के इतिहास में दर्ज होने वाला है।।

Share