ग्रेटर नोएडा को जल्द मिलेगी यशोदा हॉस्पिटल से नई सौगात, यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो पर जताया हर्ष | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज तीसरा दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

यशोदा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल की इंटरनेशनल मार्केटिंग प्रेसीडेंट ज्योति कौर ने बताया कि, “उत्तर प्रदेश अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला उत्तर प्रदेश सरकार और भारत सरकार का काफी सराहनीय कदम है। देश-विदेश से कई लोग आए हैं जिनसे हम परिचित हुए हैं और कई लोगों के साथ हमारा MoU पर हस्ताक्षर की बात चल रही है। जनवरी तक हम इंद्रपुरम में एक नया अस्पताल बनाने की तैयारी में है जहां वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी होगी साथ में सभी डिपार्टमेंट के लिए डॉक्टर और इक्विपमेंट अवेलेबल होंगे। ग्रेटर नोएडा के लिए भी हमारा एक प्रोजेक्ट जल्दी शुरू होने वाला है।”

उनके ग्रुप द्वारा उपलब्ध सुविधाओं के बारें में जानकारी देते हुए बताया कि, “हमारे अस्पताल का बहुत ही अच्छा और सटीक वेबसाइट है www.Yashodahospital.org इस पर आप अपॉइंटमेंट ले सकते हैं डॉक्टर के बारे में जानकारी ले सकते हैं। हमारा लंदन में भी ऑफिस है जिसके जरिए हम पूरे वर्ल्ड में अपनी हेल्थ केयर सर्विसेज प्रोवाइड करवा सकते है।”

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हस्तशिल्प कला और व्यंजनों के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र के विकास और आईटी जगत के विकास की अनोखी झलक देखने को मिल रही है। सभी आयोजकों के कुशल प्रयास से यह पांच दिन ग्रेटर नोएडा के इतिहास में दर्ज होने वाला है।।

Share