यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में चार चांद लगा रहा गलगोटिया विश्विद्यालय का नवाचार एवं अनुसंधान, चंद्रयान-3 बना आकर्षण का केंद्र | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 सितंबर से 25 सितंबर तक यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन किया जा रहा है। इस ट्रेड शो नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के कई दिग्गज शिक्षण संस्थान भी भाग ले रहे हैं और खास प्रदर्शनी के साथ अपना स्टॉल लगाया है। इसी कड़ी में गलगोटिया विश्विद्यालय भी यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में भाग ले रहा है। 21 से 25 तक चलने वाले इस ट्रेड शो में 40 इनोवेटिव स्टार्टअप भाग ले रहे हैं, शो में देश विदेश की कई बड़ी कंपनियां और खरीदार भाग ले रहे हैं।

इस मौके पर स्टार्टअप्स को अपने प्रोडक्ट्स को पेश करने का एक शानदार अवसर है। इस ट्रेड शो के जरिए इनोवेटिव स्टार्टअप्स, ओडीओपी उत्पाद, जीआई टैग उत्पाद, और प्रदेश में निर्मित कई उत्पादों का प्रदर्शन करेगा।

गलगोटिया विश्विद्यालय का शानदार प्रदर्शन

गलगोटिया विश्विद्यालय इनोवेशन हब के साथ ही शानदार चंद्रयान-3 के अद्भुत मॉडल को प्रदर्शित कर रहा है। गलगोटिया विश्विद्यालय सीईओ ध्रुव गलगोटिया के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में लोगों के बीच अपने नवाचार को प्रस्तुत कर रहा है।

चंद्रयान -3 का मॉडल बना आकर्षण का केंद्र

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हॉल नंबर- 4 में गलगोटिया विश्विद्यालय का स्टॉल लगा है। जहां बने चंद्रयान-3 का मॉडल युवाओं, छात्रों, शोधार्थियों एवं आगंतुकों के लिए आकर्षण का केंद्र बना है। लोग यहां आकर सेल्फी लेते हैं और साथ ही चंद्रयान -3 के विषय में कई जानकारियां भी प्राप्त कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 21 सितंबर से 25 सितंबर तक चलने वाले इस यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज तीसरा दिन है। यहां उत्तर प्रदेश के स्थानीय उत्पादों, लजीज व्यंजनों ओडीओपी उत्पादों के साथ-साथ कई दिग्गज शिक्षण संस्थानों के स्टॉल लगे हुए हैं।।

Share