एमिटी यूनिवर्सिटी एजुकेशन के साथ रिसर्च एंड इनोवेशन पर भी ध्यान दे रही है : डॉ मीनाक्षी, एमिटी यूनिवर्सिटी | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज तीसरा दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

एमिटी यूनिवर्सिटी की प्रतिनिधि डॉ मीनाक्षी ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि, ” उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो काफ़ी अहम योगदान दे रहा है । एमिटी यूनिवर्सिटी एक रिसर्च एंड इनोवेशन बेस्ड हायर एजुकेशन इंस्टिट्यूट है। यहां जितने भी लोग आ रहे हैं वह हमारे अलग-अलग कैंपस और प्रोग्राम के बारे में जानना चाहते हैं, वहीं हम उन्हे ऑफर कर रहे हैं। वह सारी जानकारी यहां आकर प्राप्त कर सकते हैं। हमारी यूनिवर्सिटी सिर्फ एजुकेशन पर ध्यान नहीं दे रही है रिसर्च एंड इनोवेशन पर भी ध्यान दे रही है। ”

“यूपीआईटीएस काफी विशाल मेला लगा है, जहां कई तरह के सेक्टर से लोग आए हुए हैं। यह सभी सेक्टर के लोगों के लिए कारगर साबित होगा। हम कोशिश में लगे हुए हैं कि हम अपना सबसे बेस्ट दे सके क्योंकि आज का युवा अपने फ्यूचर को रिप्रेजेंट करता है युवा को हम किस तरह से ट्रेन कर सके स्किल डेवलप्ड कर सके यही हमारा उद्देश्य है। ”

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हस्तशिल्प कला और व्यंजनों के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र के विकास और आईटी जगत के विकास की अनोखी झलक देखने को मिल रही है। वहीं सबों के कुशल प्रयास से यह पांच दिन ग्रेटर नोएडा के इतिहास में दर्ज होने वाला है।।

Share