सीएम योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सुपर पावर के रूप में उभर रहा है: ध्रुव गलगोटिया, CEO गलगोटिया विश्विद्यालय | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज दूसरा दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

वहीं हॉल नंबर -04 में गलगोटिया विश्विद्यालय के स्टॉल में चंद्रयान-3 का मॉडल लगाया गया है। जो युवाओं एवं छात्रों के लिए आकर्षण का केंद्र बना है। सैकड़ों युवा यहां जाकर अपना सेल्फी खिंचवा रहे हैं।

इसी कड़ी में गलगोटिया विश्विद्यालय के सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने UPITS के सफल आयोजन, प्रदेश के विकास एवं समृद्धि और गलगोटिया विश्विद्यालय के स्टॉल में लगे चंद्रयान-3 के मॉडल को लेकर टेन न्यूज से खास बातचीत की। टेन न्यूज संवाददाता रंजन अभिषेक से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि “हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में यूपी आज एक सुपर पावर के रूप में उभर रहा है। यह तभी संभव है जब पूरा का पूरा यूथ और जितने भी इंडस्ट्रीज हैं वो सब के सब सरकार के नीतियों का पूर्ण रूप से उपयोग करें।”

आगे उन्होंने कहा कि ” खास कर एजुकेशन में नई शिक्षा नीति, इंडस्ट्रीज को बढ़ावा देना, एयरपोर्ट आना, हाईवेज बनना और इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास होना ये इसी सरकार में संभव हो पाया है। क्योंकि ये डेवलपमेंट हो रही है तो मेरा मानना है कि यूपी इंडिया ही नहीं पूरे विश्व में एक समृद्ध राज्य बनकर सामने आएगा।”

गलगोटिया विश्विद्यालय के स्टॉल में चंद्रयान-3 के मॉडल को लगाने को लेकर सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने कहा कि ” चंद्रयान-3 हम सबों के लिए गर्व की बात है, टेक्नोलॉजी और शिक्षा को साथ में लेकर इतना बड़ा माइल स्टोन देश को मिला है। सभी स्टूडेंट्स को इससे काफी मोटिवेशन मिलता है और इसीलिए हमने इस मॉडल यहां पर रखा है ताकि सभी को मोटिवेशन मिले और चांद पर तो नहीं लेकिन यहां पर आकर सभी सेल्फी खिंचवा सके।”

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज दूसरा दिन है। इस ट्रेड शो में गलगोटिया विश्विद्यालय के स्टॉल में लगे चंद्रयान-3 का मॉडल विशेष रूप से युवाओं एवं छात्रों के लिए आकर्षण का केंद्र बना है। हॉल नंबर -04 में गलगोटिया विश्विद्यालय का स्टॉल लगा है,जहां सैकड़ों युवा जाकर सेल्फी ले रहे हैं।।

Share