ग्रेटर नोएडा: सेक्टर -148 मेट्रो स्टेशन के समीप मिला महिला का शव, मचा हड़कंप

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा, (10/09/2023): बीते शनिवार को नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 148 मेट्रो स्टेशन के समीप एक महिला का शव बरामद हुआ। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मृतक महिला की पहचान दिल्ली निवासी पिंकी के रूप में हुई है। इस मामले पर एडीसीपी अशोक कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा इस मामले पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि शनिवार, 09 सितंबर को कोतवाली नॉलेज पार्क क्षेत्रान्तर्गत सेक्टर 148 मेट्रो स्टेशन के समीप बिजली घर के पास पुश्ता पर एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका की पहचान पिंकी पत्नी संजय कुमार, निवासी गुरुद्वारा के पास मदनगीर पुष्पा भवन दिल्ली हुई। मृतक महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं।

आगे एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि घटना स्थल को सुरक्षित करते हुए फोरेसिंक टीम को मौके पर बुलाया गया है। मृतक महिला की गुमशुदगी थाना अम्बेडकर नगर साउथ दिल्ली में दर्ज है। इस के संबंध में थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा पंचायत नामा भरकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।।

Share