सचिन मीणा का मजाक उड़ाने वाली पड़ोसी महिला ने प्रेस कांफ्रेंस कर दिया जवाब, कहा-माफी नहीं मांगूंगी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/08/2023): पाकिस्तानी सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के सचिन की प्यार कहानी विवादों में घिरती जा रही है। रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के म्याना गांव की रहने वाली मिथलेश भाटी ने एक निजी चैनल के संपादक को इंटरव्यू के दौरान सचिन को ‘लप्पू’ और ‘झींगुर’ बोलकर टिप्पणी की थी। जिसके बाद वह विडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ । अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है, उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ एपी सिंह ने सचिन पर आपत्तिजनक कॉमेंट करने वाली मिथलेश भाटी को लीगल नोटिस भेजा है। वहीं इस मामले में मिथलेश भाटी ने कई अन्य वकीलों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना बयान जारी किया है।

बता दें कि वकील एपी सिंह द्वारा मिथलेश भाटी को नोटिस मिलने के बाद मिथलेश भाटी के समर्थन में वकील, हिन्दू संगठन के लोग, ग्रामीण व किसान उतर गए। आज मिथलेश भाटी ने मीडिया के समक्ष सचिन को ‘लप्पू’ और ‘झींगुर’ बोलने के मामले में अपना पक्ष रखने के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें मिथलेश भाटी ने कहा कि उन्होंने सचिन पर आपत्तिजनक कॉमेंट किया है। जो शब्दों का उपयोग वो शब्द ग्रामीण परिवेश की सामान्य भाषा है। आगे उन्होंने उनके खिलाफ वकील एपी सिंह द्वारा भेजे गए लीगल नोटिस पर बात करते हुए कहा कि अभी उनको नोटिस नहीं मिला है जब नोटिस मिलेगा इसके आधार वो आगे कुछ करेंगी।

जब मीडिया कर्मियों ने मिथलेश भाटी से पूछा कि वकील एपी सिंह का कहना है कि उन्होंने इस बार इंटरव्यू के दौरान सचिन को लप्पू और झींगुर बोल कानून का उल्लघंन किया है। तो इसका उत्तर देते हुए मिथलेश भाटी ने कहा कि मैंने कोई कानून का उल्लघंन नहीं किया है। और ना कोई बोडी शेमींग की है। ना मैंने सचिन को टारगेट कर बोला है। मैंने तो अपनी नार्मल भाषा में बोला है। जो वायरल हो गया। मीडिया ने बार- बार दिखाया और मीडिया ने बार बुलवाया। तो फिर वकील एपी सिंह सभी मीडिया के खिलाफ नोटिस भेजे।

विडियो में मिथलेश भाटी ने सचिन को ‘लप्पू सा सचिन है’, झिंगुर सा लड़का है बोला था। क्या है सचिन में? बोलना उसको आवे न, बोल वो पाता नहीं है, इससे प्यार करेगी सीमा? हाथ फिराती रहे बस बैठी-बैठी, ये प्यार है? पांचवीं पास खुद को बता रही है और फर्राटे दार इंग्लिश बोले है, कम्प्यूटर चला रही है। चार-चार पासपोर्ट लेकर आई है। वहीं मिथलेश भाटी की सचिन पर कमेंट करने के बाद इस वीडियो पर काफी सारी रील भी बनी है।।

Share