गांजा तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, तीन तस्कर गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/08/2023): ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। थाना बीटा-2 पुलिस ने अवैध गांजा तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन गांजा तस्कर को 82 किलों गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। 82 किलो गांजे की कीमत 8 लाख के करीब बताई जा रही है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व मैनुअल इंटेलिजेंस की सहायता से अवैध गांजा तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए बुधवार, 16 अगस्त को एक आरोपी राजेश को होन्डा चौक के पास से और आज गुरूवार, 17 अगस्त को दो आरोपी चन्नु और अमित कुमार को गामा-1, गेट नम्बर-3 के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी राजेश के कब्जे से 80 किलोग्राम अवैध गांजा, गांजा तस्करी में प्रयुक्त एक स्विफ्ट कार, एक मोबाइल फोन ओप्पो कम्पनी और साथ आरोपी चुन्नु और अमित के कब्जे से 02 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा व तस्करी में प्रयुक्त एक चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने कहा कि आरोपी राजेश का गांजा तस्करी का एक बडा नेटवर्क है, जिसकी जडें उड़ीसा राज्य तक फैली हुई हैं। जिसका सरगना सुभाष नाम का व्यक्ति है जो कि उड़ीसा राज्य ट्रक के माध्यम से भारी मात्रा में गांजा तस्करी कर छिबरामऊ लेकर आता है। आरोपी राजेश भी इस गैंग का सदस्य है। जो छिबरामऊ से अवैध गांजे को कारों के माध्यम से दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में गांजा बेचकर अवैध धन अर्जित करता है। गैंग के सरगना सुभाष की तलाश प्रयास जारी है।

आरोपी चुन्नु व अमित शातिर किस्म के अपराधी है, जो कि मोटर साइकिल चोरी कर चोरी की मोटर साइकिल से अवैध गांजे की तस्करी करते है। आरोपी दिल्ली से सस्ते दामों में गांजा खरीदकर उसे पुड़ियों में भरकर पीजी व कॉलेजों के आस-पास घूम-फिरकर ऊंचे दामों में बेचकर अवैध धन कमाते थे। अवैध गांजा तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करने में
थाना बीटा-2 प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र, उ0नि0 पंकज राठी चौकी प्रभारी यथार्य, देवेन्द्र कुमार राठी चौकी प्रभारी परीचौक, सन्नी कुमार चौकी प्रभारी एडब्लूएचओ, राहुल प्रताप सिंह चौकी प्रभारी जगतफार्म, हैंड कांस्टेबल राशिद अली सबलेन्द्र, संदीप मलिक और कांस्टेबल नरेश, वीरेन्द्र, विष्णु कुमार‌ और राजीव का योगदान है।।

Share