सचिन मीणा का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ एपी सिंह ने मजाक उड़ाने वालों को भेजा कानूनी नोटिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/08/2023): सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी पर कुछ लोग कई सवाल खड़े कर रहे हैं। दोनों को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। ऐसी ही एक मिथलेश भाटी नाम की महिला को सचिन मीणा पर आपत्तिजनक कॉमेंट करना भारी पड़ गया, सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने सचिन पर आपत्तिजनक कॉमेंट करने वाली मिथलेश भाटी को लीगल नोटिस भेजा है। वहीं इस मामले में मिथलेश भाटी की तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

करीब दो महीने से पाकिस्तानी सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन मीणा की लव स्टोरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सीमा हैदर अवैध रूप से भारत में रहने आई है, जिसके चलते सीमा हैदर और सचिन मीणा को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया और फिर सीमा हैदर की एसटीएफ द्वारा जांच पड़ताल जारी है। बता दें वहीं दोनों की प्यार से सभी चकित हैं और लोग दोनों की प्रेम कहानी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। लेकिन रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के म्याना गांव की रहने वाली मिथलेश भाटी का एक निजी चैनल के संपादक को इंटरव्यू के दौरान सचिन मीणा पर आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करने का विडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने सोमवार को सीमा और सचिन पर आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने वाली महिला मिथलेश भाटी को लीगल नोटिस भेजा है। सचिन और सीमा के ऊपर आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी कर दोनों की छवि को खराब करने और उनके मनोबल को तोड़ने के लिए किया जा रहा है।

विडियो में मिथलेश भाटी सचिन को बोल रही हैं, कि लप्पू सा सचिन है, झिंगुर सा लड़का है। क्या है सचिन में? बोलना उसको आवे न, बोल वो पाता नहीं है, इससे प्यार करेगी सीमा? हाथ फिराती रहे बस बैठी-बैठी, ये प्यार है? पांचवीं पास खुद को बता रही है और फर्राटे दार इंग्लिश बोले है, कम्प्यूटर चला रही है। चार-चार पासपोर्ट लेकर आई है। वहीं मिथलेश भाटी की सचिन पर कमेंट करने बाद इस वीडियो पर काफी सारी रील भी बनी है।।

Share