सीमा हैदर नहीं बनाएगी कोई फिल्म, फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी पर धोखा देने का लगाया आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/08/2023): पाकिस्तान की सरहद पार कर अपने चार बच्चों के साथ प्रेमी सचिन मीणा के लिए अवैध रूप से भारत आई सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सीमा हैदर और उसके वकील एपी सिंह कहते नजर आ रहे हैं सीमा किसी फिल्म में काम नहीं कर है और साथ ही सीमा प्रोड्यूसर अमित जानी पर धोखे से वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।‌ वही लम्बे समय से सीमा हैदर की फिल्म में काम करने की खबर सामने आ रही थी। लेकिन वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार सीमा हैदर किसी फिल्म में काम नहीं करेगी।

विडियो में सीमा हैदर ने कहा कि मैं अमित जानी को नहीं जानती थी और ये बात जानती थी कि उन्होंने कितनी फिल्में बनाई हैं। लेकिन जब वो मेरे घर आए तो मैं उसने मिलीं अमित जानी ने मेरे वकील एपी सिंह के नाम पर मुझ से धोखे से वीडियो बनाई थी। लेकिन अभी तक मैंने कोई फिल्म साइन नहीं है। अमित जानी ने कहा था वकील एपी सिंह ने वीडियो बनाने के लिए कहा है और वकील एपी सिंह के नाम पर मुझे झूठ बोलकर विडियो बनाई थी। जबकि वकील एपी सिंह ने अमित जानी ने विडियो बनाने के संबंध में कोई बात नहीं की थी।

बता दें कि जानी फ़ायरफ़ॉक्स फिल्म प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर अमित जानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित कर कहा था सीमा हैदर उनकी फिल्म में बतौर हीरोइन के रूप में काम करेंगे। प्रोड्यूसर अमित जानी के प्रोडक्शन द्वारा सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी पर “कराची टू नोएडा” बनाई जा रही है। जिसका का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में हिन्दूस्तान और पाकिस्तान के झंडे के साथ महिला उसके चारों बच्चों और पुरुष की फोटो छाया को दर्शाया गया है।।

Share