India International Hospitality Expo 2023: क्या कहते है एक्सपो में प्रतिभाग करने वाले प्रदर्शक, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 अगस्त 2023): इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नोएडा, भारत के सबसे बड़े हॉस्पिटैलिटी और एफ एंड बी शो, “इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो 2023” के एक और संस्करण का शानदार समापन हुआ । यह आयोजन 2 अगस्त से 5 अगस्त, 2023 तक इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में आयोजित हुआ।

श्याम टेली पेपर्स के फाउंडर मदन मोहन गुप्ता और अंजलि गुप्ता ने टेन न्यूज से खास बात की ।अंजली गुप्ता ने बताया कि, ” हम लोग पेपर रोल्स की मैन्युफैक्चरिंग करते हैं , होटल रेस्टोरेंट में जो भी एक्सेसरीज की जरूरत होती है चाहे वह कैमरा हो कार्ड ड्रॉअर हो , सॉफ्टवेयर हो आदि । होटल और रेस्टोरेंट के लिए संपूर्ण सॉल्यूशन हमारे पास उपलब्ध है। ”

मदन मोहन गुप्ता ने बताया की ,” इस एक्सपो में बायर्स के बहुत अच्छे रिस्पॉन्स आ रहे हैं , हमारे पास एक्सपोर्ट की इंक्वायरी भी आई है। कई होटल हमारे साथ टाइ अप करना चाहते हैं ताकि हम उन्हें कंपलीट सॉल्यूशन प्रदान करें। ”

साथ ही उन्होंने कहा कि , ” IHE का मैनेजमेंट बहुत अच्छा है, सारी चीज एक छत के नीचे मिल रहे हैं हमारे बहुत सारे बायर्स बने हैं हमारे नए कांटेक्ट से बने हैं । इस आयोजन के लिए उन्होंने बहुत मेहनत किया है। मैं आई सीकर बना जिसको 10 में से 10 नंबर देना चाहूंगी इस आयोजन के लिए । ”

A3 Charge के ऑपरेशन हेड अमित शर्मा ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया की , ” हमारा कांसेप्ट मोबाइल पावरबैंक और रेंटल का कॉन्सेप्ट है । जब हम कहीं बाहर होते हैं और हमारा मोबाइल चार्ज करने के लिए कोई सॉल्यूशन नहीं होता है तब हम इस तकनीक का इस्तेमाल कर सकते हैं। यूजर्स को पहले प्ले स्टोर से एप डाउनलोड करना होगा उसके बाद सब्सक्रिप्शन बाय करना होगा फिर हमारे वेंडिंग मशीन से पावर बैंक ले सकते हैं जिसमें तीनों तरह के केबल उपलब्ध होंगे। ”

साथ ही कहा कि , ” IHE के ऑर्गेनाइजर्स ने बहुत सपोर्ट किया है और हमे एक अच्छा प्लेटफार्म प्रदान किया है। जिससे हम ये तकनीक कई होटल रेस्टोरेंट में भी प्रदान करवा सकते है ।” इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटलिटी एक्सपो 2023 में करीब 150 के आस पास स्टॉल लगाए गए थे । देश के साथ विदेश के भी लोग इस आयोजन में हिस्सा लिए। कई लोगों ने इंडिया एक्सपो मार्ट द्वारा आयोजित IHE की सराहना की। ये कार्यक्रम अगले वर्ष पुनः अगस्त में होने जा रहा है ।

Share