पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष हम ज्यादा सफल रहे : हरी दादू, प्रेसिडेंट, IHE

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 अगस्त 2023): इंडिया एक्सपो मार्ट, ग्रेटर नोएडा भारत के सबसे बड़े हॉस्पिटैलिटी और एफ एंड बी शो, “इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो 2023” के एक और संस्करण का शानदार समापन हुआ । इस एक्सपो का आयोजन 2 अगस्त से 5 अगस्त, 2023 तक इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में आयोजित हुआ।

IHE के प्रेसिडेंट हरी दादू ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि, ” सबसे पहले मैं हमारे एक्जीबिटर्स का धन्यवाद देना चाहूंगा। सभी लोगों ने बहुत अच्छे से शो में हिस्सा लिया और सुचारू रूप से इसे सजाया। जितने भी विजिटर्स मुझसे मिल रहे हैं सब कहते हैं कि सब बहुत अच्छा है। पिछले वर्ष की तुलना में इस बार हम ज्यादा सफल है क्वॉलिटी ऑफ एग्जिबिटर्स और विजिटर्स बढ़े हैं , साथ ही विजिटर्स की संख्या भी बढ़ी है। एक्जीबिटर्स की संख्या थोड़ी कम रही। उम्मीद है अगले वर्ष एक्जीबिटर्स ज्यादा आएंगे और हम अभी से उसकी तैयारी में लग गए हैं। ”

साथ ही कहा कि ,” ऑर्गेनाइज करने में हमें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है हमारी टीम पूरी तरह से वेल प्लांड काम करती है। हमारे लिए बहुत बड़ी बात है कि लोग हमें 9 ,10 रेटिंग दे रहे हैं। ”

अगले वर्ष की तैयारियों को लेकर बताया कि,” 2024 की तैयारियां भी जोरों शोरों से है, 7 से 10 अगस्त 2024 को हम यह आयोजन करेंगे। बहुत जल्द हमारा डेलिगेशन यूरोप टूर पर जा रहा है आगे की प्लानिंग के लिए ताकि इंटरनेशनल एक्जीबिटर्स को ला सके। ”

इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटलिटी एक्सपो 2023 में करीब 150 के आस पास स्टॉल लगाए गए थे । देश के साथ विदेश के भी लोग इस आयोजन में हिस्सा लिए। कई लोगों ने इंडिया एक्सपो मार्ट द्वारा आयोजित IHE की सराहना की। ये कार्यक्रम अगले वर्ष पुनः अगस्त में होने जा रहा है ।।

Share