पाकिस्तान की सीमा और हिंदुस्तान की अंजू को लेकर अभिनेता सनी देओल का बड़ा बयान, ‘प्यार चुनने का हक है’

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07/08/2023): हिंदुस्तानी प्रेमी और पाकिस्तानी‌ प्रेमिका की प्रेम कहानी पर आधारित ‘गदर एक प्रेम कथा’ एक बहुचर्चित और लोकप्रिय फिल्म है। वहीं इस फिल्म का पार्ट-2 यानी ‘गदर-2’ जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है।

फिल्मी कहानी की तरह ही आम जीवन में भी प्रेमिका अपने प्रेमी के लिए सरहदों को पारकर हिंदुस्तान आ जाती है, पाकिस्तान से सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ प्रेमी सचिन मीणा के लिए अवैध रूप से भारत आ जाती है। साथ ही हिन्दूस्तान से अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुंच जाती है।

प्यार में देश की सरहदें पारकर प्यार से मिलने की कहानी पर आधारित फिल्म गदर-2 के रिलीज होने से पहले फिल्म स्टॉर सनी देओल प्रमोशन करने में लगे हैं। रविवार को सनी देओल को एक निजी चैनल के एंकर ने इंटरव्यू के दौरान प्यार में सरहदें लांगने वाली पाकिस्तानी सीमा हैदर और हिन्दुस्तानी अंजू के बारे में उनकी राय पूछी। जिसका उत्तर देते हुए सनी देओल ने कहा कि अब टेक्नोलॉजी बहुत आगे बढ़ गई है। पहले प्यार का इजहार बिचौलियों के द्वारा होता था। अब लोग खुद ही बात करके अपने प्यार का इजहार कर लेते हैं। सीमा हैदर और अंजू को पूरा हक है अपना प्यार चुनने का है इसलिए लोगों को इनके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।।

Share