सीमा पाकिस्तानी नहीं बल्कि हिंदुस्तानी है: मास्टर श्योराज सिंह, अध्यक्ष, भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 जुलाई 2023): पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के सचिन मीणा की प्रेम कहानी में नित नए मोड़ सामने आ रहे हैं और नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

इसी मामले को लेकर भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के अध्यक्ष मास्टर श्योराज सिंह ने टेन न्यूज से बातचीत की । जिसमें उन्होंने कहा कि, सीमा पाकिस्तान के उस हिस्से से आई है जो हिस्सा भारत का है। ब्लूचिस्तान का हिस्सा,सिंध का हिस्सा ये सभी भारत का हिस्सा है और फिर वहां भले ही पाकिस्तान की सेना लगी है लेकिन वो क्षेत्र हिंदुस्तान की है तो उसे बीजा की कोई जरूरत ही नहीं है। मैं उसे पाकिस्तानी मानता ही नहीं वो हिंदुस्तान से ही आए हैं।

आगे उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता है ए.पी.सिंह जो कि भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के विधि प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय प्रभारी भी हैं। उनसे हमलोगों ने कहा कि यह गरीब लड़की है इसकी मदद की जाए, वो इस मामले की कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

बड़ा खुलासा करते हुए मास्टर श्योराज सिंह ने कहा कि सरकार को तो यह मान लेना चाहिए और मीडिया से जो पता चल रहा है कि, सचिन का बच्चा जो उसके पेट में पल रहा है वह इंडिया का खून है तो उसका जन्म इंडिया में होना चाहिए। इसको नागरिकता मिलनी चाहिए और यहीं रहना चाहिए।

बता दें कि सीमा और सचिन की छानबीन और पुलिस की पूछताछ जारी है।।

Share