बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम एवं वृक्षारोपण अभियान को सफल बनाने का लिया संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/07/2023): शुक्रवार, 28 जुलाई 2023 को जिला कार्यालय गौतमबुद्ध नगर तिलपता गोलचक्कर पर जिला अध्यक्ष विजय भाटी की अध्यक्षता में आगामी मन की बात कार्यक्रम एवं वृक्षारोपण को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। मुख्य वक्ता के रूप में मान सिंह गोस्वामी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष और मन की बात कार्यक्रम के क्षेत्रीय संयोजक उपस्थित रहे।

बैठक में जिले के अधिकांश पदाधिकारी जिला महामंत्री, जिला उपाध्यक्ष एवं मंडल के अध्यक्ष एवं मन की बात कार्यक्रम के प्रमुख मंडल कार्यकर्ताओं के साथ- साथ सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि मन की बात कार्यक्रम को एवं वृक्षारोपण कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी भूमिका निभाएंगे।

बैठक को पश्चिमी उपाध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी ने संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सभी बूथों पर सुनेंगे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सहभोज का कार्यक्रम करेंगे और पर्यावरण एवं प्रकृति को सुंदर और हरा-भरा बनाने के लिये अपने- अपने बूथों पर ज़्यादा से ज्यादा वृक्षारोपण करें। जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने कहा कि जनपद के 1030 बूथों पर प्रधानमंत्री जी के मन की बात का 103वाँ संस्करण का प्रसारण और प्रत्येक बूथ पर सौ से अधिक वृक्षारोपण किया जाएगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री मनोज गर्ग, धर्मेन्द्र कोरी, जिला उपाध्यक्ष पवन नागर, सुनील भाटी, सतेंद्र नागर, मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर आर्य, जिला मंत्री सत्यपाल शर्मा, रिंकु भाटी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

Share