कारगिल विजय दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26 जुलाई 2023): कारगिल विजय दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष कपिल शर्मा ने बताया कि आज रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा द्वारा कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कारगिल युद्ध में वीर शहीदों को नमन करते हुए उनकी याद में रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा व हवेलिया ह्यूमैनिटी तथा सोसायटी वासियों के सहयोग से वैलेंशिया होम्स सोसायटी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में हवेलिया वैलेंशिया होम्स तथा आसपास की अन्य सोसाइटी के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। रक्तदाताओं को रोटरी क्लब, ग्रेटर नोएडा, की ओर से प्रमाणपत्र और स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया।

निखिल हवेलिया, एमडी, हवेलिया ग्रुप, ने इस अवसर पर कहा कि, एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट ग्रुप होने के नाते हम इस तरह की पहल करते रहते हैं I अपनी जान की परवाह किए बिना देश की हिफाजत करने वाले वीर शहीदों के प्रति हमारी ये श्रद्धांजलि हैं I इस नेक काम के आयोजन औऱ इसे सफल बनाने के लिए रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा, और अपनी सोसायटी के निवासियों का समस्त हवेलिया ग्रुप धन्यवाद करती है”।

कैम्प में कपिल शर्मा, मुकुल गोयल, सर्वेश अग्रवाल, शुभम गोयल, तरंग तायल, संजीव कुमार, पीयूष शर्मा आदि सदस्य उपस्थित रहे।।

Share