भाई-भाभी ने मिलकर देवर को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (24/07/2023)

ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है। कोतवाली जेवर क्षेत्र के झुप्पा गांव में भाई और भाभी ने मिलकर देवर की दर्दनाक हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारे भाई और भाभी को हिरासत में ले लिया है।

एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि रविवार, 24 जुलाई को सुबह पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना जेवर क्षेत्र के गांव झुप्पा में चंद्रशेखर नाम के व्यक्ति की उसके चचेरे भाई भिक्की और भाभी बबीता ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा भिक्की के घर के बाहर चंद्रशेखर का लहूलुहान शव पड़ा हुआ मिला।

इस वजह से उतारा मौत के घाट

मृतक चंद्रशेखर के भिक्की चचेरा भाई और भिक्की की पत्नी बबीता उसकी भाभी है। चंद्रशेखर ने कुछ समय पहले भिक्की को पैसे उधार दिए थे जिन्हें भिक्की वापस नहीं कर रहा था। जिसके चलते बीती 23 जुलाई की रात्रि चंद्रशेखर अपने एक साथी के साथ अपने चचेरे भाई भिक्की और भाभी बबीता के घर अपने पैसे मांगने गया था। लेकिन इस दौरान चंद्रशेखर और भिक्की में विवाद हो गया। विवाद में भाई भिक्की और भाभी बबीता ने मिलकर चंद्रशेखर को लाठी-डंडों से वार कर दिया। ये नजारा देखकर चंद्रशेखर का साथी मौके भाग गया लेकिन भाई भिक्की और भाभी बबीता की लाठी डंडों की मार से चंद्रशेखर ने आपना दम तोड दिया।

पुलिस ने चंद्रशेखर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी भिक्की व उसकी पत्नी बबीता को गिरफ्तार कर लिया है।।

Share