भक्ति के रंग में सराबोर हुआ नोएडा और ग्रेटर नोएडा, जय श्री राम के उद्घोष से गुंजायमान हुआ मेट्रो स्टेशन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 जुलाई 2023): ग्रेटर नोएडा के जैतपुर मेट्रो स्टेशन के समीप आयोजित बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में पहुंचने के लिए भक्तों एवं श्रद्धालुओं की भारी भीड़ लगी है। आज दिव्य दरबार का आयोजन होना है, लाखों की संख्या में श्रद्धालु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दर्शन करने, कथा सुनने और अर्जी लगाने के लिए कथा पंडाल में पहुंच रहे हैं।

जय श्री राम के नारों से गुंजायमान हुआ मेट्रो स्टेशन

बागेश्वर धाम सरकार के दिव्य दरबार में पहुंचने के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु सार्वजनिक परिवहन जैसे बस, ऑटो और मेट्रो का प्रयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी मेट्रो स्टेशन बालाजी के भक्तों से भर गया है। भारी संख्या में श्रद्धालु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में पहुंचने के लिए मेट्रो स्टेशन पर जमा हैं। कई श्रद्धालु मेट्रो स्टेशन पर “जय श्री राम”और “जय बालाजी” का उद्घोष करते नजर आए।

आज सजेगा बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार

ज्ञात हो कि 10 जुलाई से 16 जुलाई तक ग्रेटर नोएडा के जैतपुर मेट्रो स्टेशन के समीप बागेश्वर धाम सरकार का दरबार सजा है। सात दिवसीय कथा का आज तीसरा दिन है और आज दिव्य दरबार का आयोजन हो रहा है। इस बाबत लाखों की संख्या में श्रद्धालु कथा पंडाल में पहुंच रहे हैं और बाबा के दर्शन करने और अपनी अर्जी लगाने का प्रयास कर रहे हैं।।

Share