प्रेमी के साथ रहने पाकिस्तान से हिंदुस्तान भाग कर आई महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो खुले कई राज

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04 जुलाई 2023): इन दिनों गौतमबुद्ध नगर में प्रेम प्रसंग की एक फिल्मी कहानी चल रही है। अक्सर आपने ऐसा फिल्मों में देखा होगा कि अपने प्रेम को पाने के लिए प्रेमी- प्रेमिका किसी भी सरहदों को पार कर जाते हैं। लेकिन गौतमबुद्ध नगर के रबूपुरा में सचिन और सीमा की प्रेम कहानी कोई फिल्मी कहानी नहीं है, बल्कि वास्तविक कहानी है। PUBG खेलते खेलते पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर का दिल रबूपुरा के सचिन पर आ जाता है। फिर क्या था सीमा और सचिन का प्रेम परवान चढ़ा जिसमें सरहदें और तमाम बंदिश छोटी पड़ गई। सीमा अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भागकर हिंदुस्तान आ गई और यहां रबूपुरा में सचिन के साथ रहने लगी।

सीमा करीब साढे महीने से अपने प्रेमी सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे में रह रही थी। जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो पाकिस्तानी महिला चारों बच्चों और प्रेमी सचिन के साथ फरार हो गई। जिसके बाद पुलिस ने महिला की तलाशी तेज कर दी, आज मंगलवार को पुलिस ने पाकिस्तानी महिला सीमा को उसके बच्चे और प्रेमी सचिन के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी ने क्या कहा

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि थाना रबूपुरा पुलिस को गोपनीय सूचना से जानकारी हुई थी कि एक पाकिस्तानी महिला अपने चार बच्चों के साथ सचिन नाम के व्यक्ति के साथ कस्बा रबूपुरा, मोहल्ला अंबेडकर नगर में रह रही है। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की, तभी पाकिस्तानी महिला अपने चारों बच्चों और प्रेमी को लेकर फरार हो गई। इन सबों की तलाश के लिए पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व मे कोतवाली रबूपुरा एवं सर्विलांस पुलिस टीम ने आज 04 जुलाई को चंदावली नाला पुल के सामने सेक्टर-59, बाईपास रोड, बल्लभगढ़, हरियाणा से सीमा से सीमा हैदर को उसके चार बच्चों एवं प्रेमी सचिन को गिरफ्तार किया है।

 

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी ने कहा कि पूछताछ और दस्तावेजों की जाँच के दौरान पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर का अवैध रूप से भारत में प्रवेश कर निवास करना व सचिन एवं उसके पिता नेत्रपाल उर्फ नित्तर द्वारा विदेशी नागरिक को संरक्षण देना पाए जाने पर पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर व सचिन को गिरफ्तार किया गया। साथ ही संरक्षण देने वाले नेत्रपाल उर्फ नित्तर को भी गिरफ्तार किया गया।

सीमा- सचिन की पूरी प्रेम कहानी

कराची की रहने वाली सीमा की शादी पाकिस्तानी नागरिक गुलाम हैदर से फरवरी 2014 में हुई थी। सीमा गुलाम हैदर के अपने पति गुलाम हैदर से 04 बच्चे पैदा हुए। उसका पति करांची में टाईल्स लगाने का कार्य करता है, वह साल 2019 में सऊदी अरब में कार्य करने चला गया। इसी दौरान इसकी मुलाकात सोशल मीडिया पर पब्जी खेलते समय वर्ष 2019 में सचिन से हुई। फिर दोनों के बीच व्हाट्सएप चैट और इंस्टाग्राम के जरिए बातचीत होने लगी। दोनों में नजदीकियां बढ़ी तो मिलने का प्रयास किया । सीमा गुलाम हैदर पहली बार मार्च 2023 में शारजाह होते हुए काठमांडू, नेपाल में सचिन से मिलने आई और 07 दिन होटल में काठमांडू में सचिन के साथ रुकी तथा पाकिस्तान वापस चली गई।

जिसके बाद फिर सीमा गुलाम हैदर पुनः नेपाल का टूरिस्ट वीजा लेकर अपने 04 बच्चों के साथ नेपाल आई तथा नेपाल से दिल्ली बस द्वारा आकर मोहल्ला अंबेडकर नगर, कस्बा रबूपुरा में 13 मई 2023 से सचिन के साथ अवैध रूप से रह रही थी।।

Share