आरडब्ल्यूए अल्फा वन के अधिकारियों की बैठक, सेक्टर से जुड़ी समस्याओं पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02/07/2023): रविवार, 2 जुलाई को रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन अल्फा वन कार्यकारिणी के सदस्यों पदाधिकारियों की बैठक‌ हुई । अल्फा वन सामुदायिक केंद्र मे आरडब्लूए के संरक्षक सुशील नागर और जितेन्द्र भाटी की अध्यक्षता में बैठक की गई। मंच संचालन संस्था के अध्यक्ष शेर सिंह भाटी ने किया।

बता दें कि बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने वन महोत्सव के उपलक्ष्य में सबसे पहले अल्फा वन सामुदायिक केंद्र में वृक्षारोपण किया उसके बाद सेक्टर की समस्या पर विचार किया। जिसमें सेक्टर की सफाई व्यवस्था को लेकर लोगों में काफी आक्रोश था और आवारा पशुओं को लेकर समस्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इस पर भी बातचीत की गई। साथ ही गार्बेज की नई एजेंसी प्राधिकरण ने लगाई है जोकि सही प्रकार से कार्य नहीं कर रहा है।सेक्टर में अवैध तरीके से पीजी गेस्ट हाउस लोगों ने घर में खोले हैं और पुलिस प्रशासन व प्राधिकरण का इन पर कोई रोक टोक नहीं है।

साथ ही सेक्टर के अभी तक नालियों की सफाई भी नहीं हो पाई है और जगह जगह ढक्कन टूटे पड़े हैं। आए दिन सीवर की लाइन पुरानी होने के साथ जगह जगह डैमेज होती जा रही है जिससे कि आए दिन सीवर में ओवरफ्लो की समस्या बढ़ रही है। सेक्टर में 18 मीटर पर नालियों का कार्य होने के कारण सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है प्राधिकरण जल्दी से जल्दी बनाए।

इस मौके पर संरक्षक सुशील नागर, जितेंद्र भाटी, कृष्णपाल भाटी, शेर सिंह भाटी अध्यक्ष, संजय नागर महासचिव, संयुक्त महासचिव राजेंद्र नगर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजकुमार नागर, रघुराज भाटी एडवोकेट, एल पी गुप्ता, संजय शर्मा, फौजी, ज्योति सिंह उपस्थित रहे।।

Share