चोरी करने वाले 03 शातिर चोर चढ़े पुलिस ने हत्थे, तरीका जानकर हो जाएंगे हैरान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19/06/2023): रविवार, 18 जून को थाना दादरी पुलिस द्वारा चोरी करने वाले 03 आरोपी रोहित सिंह पुत्र जगवीर सिंह, दीपक सिंह उर्फ दिलीप पुत्र गजेन्द्र सिंह और शाहिद पुत्र जमालू को बील अकबरपुर से आगे पेरिफेरल वाले कट के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से 01 मोटरसाइकिल पैशन प्रो0 एवं 10,000/- रूपये बरामद की है।

पुलिस को आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि बरामद मोटरसाइकिल चोरी की है जिसे हमने 02 साल पहले दिल्ली से चोरी किया था। रोहित से बरामद 10,000 रूपयो के बारे में सख्ती से पूछने पर बताया कि सर मैनें अपने दोस्त शोएब जो कि गाँव हरोला नोएडा का रहने वाला है। उसके एचडीफसी बैंक के नये एटीम व उसका पिन कोड हमने 10,000 रूपये मे हमारे साथ पकडे गये शाहिद व उसके साथियो को बेच दिया था। शाहिद के दोनो साथी एटीएम लेकर निकल गये थे और शाहिद को कुछ काम था इसलिए यह हमारे साथ रूक गया था। ये 10,000 रूपये उसी एटीएम को बेचने पर मिले थे। सर इससे पहले भी मैंने अपना एचडीएफसी बैंक का नया एटीएम व पिन नम्बर मैंने 10,000 रूपये में इन्ही लोगो को बेचा था।

इस संबंध में शाहिद से पूछताछ पर शाहिद ने बताया कि मैं व मेरे साथी नये एटीएम को पिन सहित खरीदकर इन एटीएम व पिन को भरतपुर के रहने वाले दो लोगो को 30,000 रूपयों में बेच देते है, जिसके बाद ये सब एटीएम का नया पिन बनाते है और जब हमारे मोबाइल पर ओटीपी आता है। हमसे पूछकर नया पिन नम्बर बना लेते है और अपना मोबाइल अपडेट कर लेते है। उसके बाद उस खाते में अलग अलग फर्जी तरीके से रूपयों का लेन देन होता है।।

Share