आधी रात को मांगा शराब, नहीं मिलने पर की अंधाधुंध फायरिंग। पुलिस ने किया गिरफ्तार तो बता दी सच्चाई!

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/06/2023): रविवार, 11 जून को थाना दादरी पुलिस ने आधी रात को ठेके पर शराब ना मिलने से नाराज होकर अवैध पिस्टल से फायरिंग करने वाले 02 आरोपी सुधीर भाटी और पीयूष शर्मा को बीट पुलिसिंग व लोकल इंटेलिजेंस की मदद से एनटीपीसी पुल के पास से 01 पिस्टल 32 बोर व एक स्विफ्ट कार यूपी 16 डीई 0566 के साथ गिरफ्तार किया है। पीड़ित सेल्समैन की शिकायत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

नहीं मिली शराब तो की फायरिंग

बता दें कि दोनों आरोपी 10 जून को आधी रात थाना दादरी क्षेत्र में बढपुरा शराब की दुकान में शराब लेने गये थे। लेकिन जब तक आरोपी शराब की दुकान पर पहुंचे तब तक दुकान बन्द हो चुकी थी। जबकि सेल्समैन वहां मौजूद था। फिर आरोपियों ने सेल्समैन से दुकान खोल कर शराब देने को कहा लेकिन सेल्समैन ने मना कर दिया। फिर शराब न देने पर आरोपियों और सेल्समैन के बीच कहासुनी हो गयी। जिसके बाद आरोपी अपनी अवैध पिस्टल से हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग गए। वहीं ये सारा मामला शराब के ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुछताछ के दौरान पुलिस को आरोपियों ने बताया कि हम दोनो नशे में थे तथा हम दोनो ने ही एक- एक फायर हवा में किया था। यह पिस्टल हम दोनो अदल- बदल कर डराने-धमकाने के लिए अपने पास रखते है।।

Share