IIA द्वारा चैप्टर कार्यालय में ब्रेकफास्ट मीटिंग का आयोजन, नवनियुक्त अध्यक्ष का किया स्वागत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 जून 2023): शनिवार, 3 जून 2023 को सुबह 8 बजे आईआईए ने चैप्टर कार्यालय में एक ब्रेकफास्ट मीटिंग का आयोजन किया। आईआईए के नव नियुक्त अध्यक्ष नीरज सिंघल ब्रेकफास्ट मीटिंग में मौजूद रहे। इस अवसर पर चैप्टर के वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकारणी सीमित के सदस्यों एवं अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

सर्वप्रथम आईआईए चैप्टर के चेयरमैन जे.एस.राणा ने आईआईए के नवनियुक्त अध्यक्ष नीरज सिंघल को पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया। फिर अध्यक्ष नीरज सिंघल की अनुमति से चेयरमैन जे.एस.राणा ने ब्रेकफास्ट गोष्ठी का संचालन किया। आईआईए के नवनियुक्त अध्यक्ष नीरज सिंघल ने अपने संबोधन में भविष्य में आईआईए-2 के कार्यक्रम पर प्रकाश डाला और‌ “मैं से हम” के महत्व को बताया। उन्होंने भविष्य में इस तरह की ब्रेकफास्ट गोष्ठियों का प्रतिमाह निरंतर आयोजित करने का सुझाव भी रखा।

साथ ही आईआईए चैप्टर के चेयरमैन जे.एस.राणा की प्रेरणा से सभी ने गोष्ठी के लिए अपना समय और उपस्थिति हेतु अनुमोदन किया। इस कार्यक्रम के लिए एक चार सदस्यों की समिति बनाने का भी प्रस्ताव दिया।

पांच बिंदुओ पर मिलकर काम करने पर हुई चर्चा

1. समझना (एक दूसरे को )
2. सहयोग करना ( एक दूसरे को )
3. सहकार्य करना ( एक दूसरे का )
4 सामंजस्य बैठना ( एक दूसरे से )
5. समृद्ध करना (एक दूसरे को )

इसके साथ रूथलेस डिसिप्लिन को अपनाना और भी अन्य विषयों पर चर्चा हुई। गोष्ठी में राजीव भाटी ने भी अपनी विचार रखे ।

इस प्रथम ब्रेकफास्ट गोष्ठी में नीरज सिंघल, राजीव सूद, बी.आर.भाटी, जे.एस.राणा, सर्वजीत सिंह, राकेश बंसल, विशारद गौतम, जेड रहमान, सर्वेश गुप्ता, पी.पी.शर्मा सहित अन्य लोगों ने प्रतिभाग किया।

अंत में आईआईए चैप्टर के चेयरमैन जे.एस.राणा ने आईआईए के नवनियुक्त अध्यक्ष नीरज सिंघल को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद किया और गुजारिश की कि भविष्य में उनका मार्गदर्शन मिलता रहेगा।।

Share