जनपद में ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स’ का डिजिटल स्क्रीन के माध्यम से हो रहा प्रचार प्रसार

Kelo India 2023 Logo

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/05/2023): गौतमबुद्ध नगर जनपद में ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स’ का भव्य आयोजन 23 मई से शुरू हो गया है। यह आयोजन 3 जून तक गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी और शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में होगा।

जिला मनोरंजन अधिकारी जे.पी. चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का जनपद में व्यापक प्रचार प्रसार करने एवं आयोजित हो रहे खेलो के संबंध में जनपद वासियों के संज्ञान में लाने के उद्देश्य से जनपद के मनोरंजन विभाग के द्वारा खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का जनपद के विभिन्न मॉल/ मल्टीप्लेक्स/ होटल एवं अन्य डिजिटल स्क्रीन के माध्यम से व्यापक प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। ताकि खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का जनपद में व्यापक प्रचार-प्रसार कराते हुए प्रतियोगिता को भव्य ढंग से संपन्न कराया जा सके।

उन्होंने बताया कि आगे भी डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए विभिन्न गतिविधियां की जाएगी। जनपद गौतमबुद्ध नगर में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स को भव्य ढंग से सफल बनाने के उद्देश्य डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में जिला प्रशासन के अधिकारी निरंतर स्तर पर अपनी अपनी कार्यवाही कर रहे हैं।

Share