ग्रेटर नोएडा में पंखे से लटका मिला डॉक्टर का शव, पुलिस को नहीं मिला कोई सबूत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/05/2023): ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में कार्यरत एक युवा डाक्टर ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले पर छानबीन कर रही है। पुलिस को डा. अंकित के आत्माहत्या करने की कोई ठोस वजह अभी तक नहीं मिली है।

मिली जानकारी मुताबिक ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में कार्यरत एक युवा डॉक्टर अंकित (36 वर्षीय ) ने मंगलवार बीती शाम अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बता दें कि युवा डॉक्टर अंकित चतुर्वेदी पुत्र अजीत चतुर्वेदी वर्तमान में डॉक्टर अंकित जीबीयू कैंपस के टाइप 2 B ब्लॉक के फ्लैट नंबर 25 अकेले रहते थे और वह मूल रूप से लखनऊ रहने वाले थे। कल मंगलवार की शाम जीबीयू का गार्ड किसी काम से डॉक्टर अंकित के फ्लैट पर गया। जब बार बार गार्ड के दरवाजा खटखटाया उसके बाद भी डा अंकित ने दरवाजा नहीं खोला। तो फिर गार्ड ने कमरे के आसपास रह रहे सहकर्मियों को डॉक्टर अंकित दरवाजा ना खोले जाने की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर कई डॉक्टर इकट्ठा हो गए और फिर सभी एकत्र डॉक्टरों ने डा अंकित का दरवाजा खटखटाया। लेकिन जब लगातार काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी डा अंकित ने दरवाजा नहीं खोला तो सहकर्मी डॉक्टरों ने डा अंकित के दरवाजा ना सूचना थाना इकोटेक 1 पुलिस को दी। सूचना मिलने के तुरंत बाद ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी डॉ अंकित चतुर्वेदी का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

पुलिस की नहीं मिली आत्माहत्या की कोई ठोस वजह

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक थाना प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि मंगलवार की शाम को जीबीयू कैंपस में डॉ अंकित के काफी देर से अपने कमरे का दरवाजा ना खुलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर देखा तो डॉ अंकित अपने कमरे के पंखे से लटका हुआ मृत अवस्था में मिला। फिर फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलवा कर सबूत इकट्ठा किए हैं। साथ ही पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले पर गहनता से जांच पड़ताल कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश में जुट गई है। अभी तक अंकित के आत्महत्या करने की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। वहीं पुलिस द्वारा इस घटना की मृतक के परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है।।

Share