2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, 30 मई को महासंपर्क अभियान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 मई 2023): गौतमबुद्ध नगर जनपद कार्यालय सेक्टर -116 में भाजपा की जिला बैठक संपन्न हुई। बैठक में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा, महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम और नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे। बैठक में मोदी सरकार के 9 वर्षों के सफल कार्यकाल को आम जनमानस तक पहुंचाने के लिए महासंपर्क अभियान के सभी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई।

30 मई से 30 जून तक महासंपर्क अभियान

गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में हम यह महासंपर्क अभियान 30 मई से 30 जून तक करेंगे। मोदी सरकार ने अपने 9 वर्षों के कार्यकाल में कई उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की है। इस बाबत जनसंपर्क, लाभार्थी जनसंपर्क, समाज के विभिन्न वर्गों से जनसंपर्क करेंगे।

सभी बूथ पर होगा कार्यक्रम

आगामी 21 जून को योग दिवस के अवसर पर जनपद के सभी बूथों पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। 23 जून को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के अवसर पर कार्यकर्ताओं एवं आम जनमानस को प्रधानमंत्री वर्चुअल मध्यम से संबोधित करेंगे।

वहीं 25 जून को प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात का आयोजन होगा। जिसको हर बूथ पर आयोजित किया जाएगा। और इस कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी की जाएगी।

बैठक में बीजेपी के कई नेता रहे मौजूद

इस बैठक में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता क्षेत्रीय मंत्री बिजेंद्र नागर समेत कई नेता मौजूद रहे।।

 

Share