जनपद में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के आयोजन को लेकर खिलाड़ियों का आगमन शुरू

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22/05/2023): गौतमबुद्ध नगर जिले में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का भव्य आयोजन 23 मई से 4 जून तक गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी और शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में होने जा रहा है। जिले में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का आना प्रारंभ हो गया है। इस गेम्स प्रतियोगिता में जयपुर, पूर्वांचल, पंजाब एवं एडम यूनिवर्सिटी के कबड्डी के खिलाड़ी आ रहे हैं। वहीं जिले में खिलाड़ियों के आगमन और इस गेम्स प्रतियोगिता को सफल बनाने में जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी व सभी वॉलिंटियर्स जुट गए हैं।

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स को सभी मानकों के अनुरूप भव्य ढंग से आयोजित कराने के उद्देश्य से डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में अधिकारियों के द्वारा सभी चाक-चौबंद व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही हैं। ताकि देश के अन्य राज्यों से आने वाले खिलाड़ियों एवं मेजबानों को सभी सुविधाएं मानकों के अनुरूप उपलब्ध कराई जा सके।

इसी श्रृंखला में उप क्रीड़ा अधिकारी अनीता नागर ने जानकारी देते हुए बताया कि खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में प्रतिभाग करने के लिए जयपुर, पूर्वांचल, पंजाब एवं एडम यूनिवर्सिटी के कबड्डी खेल के खिलाड़ियों का जनपद में आगमन हो चुका है। जिनका हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर जिला प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा भव्य स्वागत किया गया एवं स्वागत के उपरांत उनका जनपद में आगमन हुआ। उन्होंने बताया कि जनपद में पधारने वाले खिलाड़ियों की ठहरने एवं खाना व जलपान आदि की सभी व्यवस्थाएं उनको मानकों के अनुरूप उपलब्ध कराई जा रही हैं। 23 मई से शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम के इंडोर हॉल में कबड्डी खेल की प्रतियोगिता का प्रारंभ किया जाएगा।।

Share