यमुना प्राधिकरण के सीईओ ने भूमि आवंटियों के साथ की बैठक, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 अप्रैल 2023): गुरुवार,20 अप्रैल को यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुणवीर सिंह ने औद्योगिक सेक्टर -32 एवं 33 में भूमि आवंटियों के साथ बैठक की।

ज्ञात हो कि यमुना प्राधिकरण के औद्योगिक सेक्टर-32 एवं 33 में अधिकतर एमएसएमई एवं सामान्य इंडस्ट्री के लिए भूमि आवंटन की प्रक्रिया साल 2014 के विभिन्न स्कीमों के माध्यम से पूरी हो चुकी है। सेक्टर-32 एवं 33 में प्राधिकरण ने कुल 2000 से अधिक भूखंडों का आवंटन किया है। सेक्टर के अलग अलग पॉकेट में विकास के कार्यों को पूरा करते हुए 944 भूमि आवंटियों को भूमि की लीज डीड करने के लिए प्रपत्र प्रेषित किए जा चुके हैं। 356 आवंटियों के द्वारा लीज डीड निष्पादित की जा चुकी है। इन दोनों ही सेक्टरों में प्लॉट 300,450, 595, 1000 एवं 1800 वर्ग मीटर के हैं।

उक्त बैठक में एसोसिएशन की तरफ से इमरान गनी ने उद्यमियों को आ रही समस्याओं से प्राधिकरण को अवगत कराया।साथ ही कई अन्य उद्यमियों ने अपनी समस्याओं को प्राधिकरण के समक्ष रखा।

यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुणवीर सिंह ने सभी आवंटियों को हरसंभव सहायता दिए जाने का आश्वासन दिया। साथ ही आवंटियों को यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों से भी अवगत कराया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उद्योगपति शामिल हुए, वहीं प्राधिकरण की तरफ से डॉ अरुणवीर सिंह, मुख्य कार्यपालक अधिकारी मोनिका रानी, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी शैलेंद्र भाटिया, सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।।

Share